पूरे भारतवर्ष में हरोली विधानसभा क्षेत्र विकास का मॉडल : मुकेश अग्निहोत्री

Spread with love

प्रदेश सरकार का एजेंडा सिर्फ और सिर्फ विकास

ऊना। उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने गत देर सांय गुरु रविदास मंदिर दुलैहड में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने मंदिर में माथा टेका।

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का एजेंडा सिर्फ और सिर्फ विकास है ताकि गरीबों का उत्थान सुनिश्चित हो सके। आज हरोली विधानसभा चुनाव क्षेत्र में पूरे देश भर में विकास के मॉडल के रूप में उभरा है।

उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने लगातार 5वीं बार उन्हें चुनकर विधानसभा पहुंचाया है जिसमें हर बार जीत का आंकड़ा बढ़ता ही गया है। यह जीत हर बार उन्हें लोगो की सेवा करने के लिए प्रेरित करती रहती है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश के मंदिरों में परिवर्तन देखने को मिलेंगे जिसके लिए रोडमैप तैयार किया जा रहा है। मंदिरों में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए रोपवे, एस्केलेटर, लिफ्ट, मंदिर भवन इत्यादि का निर्माण किया जायेगा ताकि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कहा कि बसों के माध्यम से मंदिरों के लिए सर्किट तैयार किया जायेगा ताकि लोगों को मंदिरों के दर्शन करने में आसानी हो सके। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त प्रदेश सरकार ने जो लोगों को वादे एवं गारंटीयां दी हैं, उन्हें चरणबद्ध तरीके से पूर्ण किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में जानवरों से फसलों को बचाने के लिए खेतों की बाड़बंदी की जाएगी। साथ ही हर खेत तक पानी पहुंचना सरकार की प्राथमिकता रहेगी ताकि किसानों की आय में भी वृद्धि हो सके।

इस मौके पर गुरुद्वारे में सेवा करने वाले स्थानीय लोगों को भी सम्मानित किया।

इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य नरेश कुमारी, पंचायत प्रधान नंद किशोर, समिति प्रधान सुभाष बग्गा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: