गुजरात के बाद अब हिमाचल के मंडी में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का रोड शो, कार्यकर्ताओं में भारी जोश : मनीष ठाकुर

Spread with love

शिमला। पंजाब फतह करने के बाद गुजरात में कल आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की विशाल रैली ने राजनैतिक गलियारों में खलबली मचा दी है। इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान अब हिमाचल में भी रोड शो कर चुनावी दस्तक देने जा रहे हैं।

आप प्रदेश प्रवक्ता मनीष ठाकुर ने कहा कि आगामी 6 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान हिमाचल के मंडी में रोड शो में शामिल होंगे। इस रैली के लिए आप ने हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी को चुना जहां 6 अप्रैल को विशाल रैली से आम आदमी पार्टी हिमाचल में चुनावी दस्तक देगी।

उन्होंने कहा कि मंडी में होने वाले इस विशाल रैली को लेकर पूरे हिमाचल के आप कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश है और सभी कार्यकर्ता अपनी अपनी तैयारी पर लग गए हैं।

हिमाचल में आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के मॉडल पर आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए इन दिनों सदस्यता अभियान भी आप पार्टी बड़ी तेजी से चला रही है।

पंजाब चुनाव परिणाम आने के बाद हिमाचल में महज 20 दिनों में 3 लाख से ज्यादा लोगों ने सदस्यता ग्रहण कर दी है, जिसमें भाजपा और कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है। इसके अलावा पूर्व में रहे आईएस अधिकारियों ने भी सदस्यता ग्रहण कर ली है।

6 अप्रैल को मंडी में होने वाली जनसभा में आम आदमी पार्टी की सुनामी आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए एक लहर का काम करेगी क्योंकि प्रदेश की जनता दोनों बड़े राजनीतिक दलों भाजपा और कांग्रेस की नीतियों से परेशान होकर अब आम आदमी पार्टी को अपना बेहतर विकल्प के रूप में देख रही है जिसके चलते रोजाना सैकड़ों की तादाद में पार्टी से लोग जुड़ रहे हैं जो पार्टी के लिए एक शुभ संकेत है।

हिमाचल रैली से पूर्व पार्टी ने गुजरात में एक सफल रैली का आयोजन किया जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश की जनता को आश्वस्त किया कि दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में भी आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी।

देश में आम आदमी पार्टी भाजपा का विकल्प बनती जा रही है जिसे जनता का बेहद प्यार और सम्मान मिल रहा है जिसका उदाहरण जनता ने पहले दिल्ली और अब पंजाब में आप की सरकार को प्रचंड बहुमत देकर आप की नीतियों पर मुहर लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: