सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार अब पूरी तरह से दादागिरी पर आई उतर : बिंदल

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ राजीव बिन्दल ने कहा कि उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी का चुनाव अभियान तेज गति से आगे बढ़ रहा है और सभी बूथों पर डोर टू डोर प्रचार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार अब पूरी तरह से दादागिरी पर आ गई है। जिस प्रकार से आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, आशा वर्करों, पंचायत चौकीदारों, आईपीएच वर्करों और पीडब्ल्यूडी वर्करों को इकट्ठा करके उनको डराने धमकाने का काम चल रहा है इससे स्पष्ट होता है कि मुख्यमंत्री देहरा में चुनाव हारने वाले हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इसी प्रकार से नालागढ़ व हमीरपुर में जिस तरह से पुलिसिया राज चल रहा है इस बात की ओर संकेत करता है कि कांग्रेस पार्टी चुनाव हार रही है।

उन्होंने कहा कि देहरा की जनता भाजपा उम्मीदवार होशियार सिंह को अपना पूरा समर्थन, अपना आशीर्वाद दे रही है और जनता ने मन बना लिया है कि हमें ऐसा विधायक चाहिए जो हमारे बीच का हो, हमारे लिए उपलब्ध हो जिसको हम अपने इलाके में, अपने गांव में, अपने शहर में सम्पर्क कर सकें। हमें ऐसा विधायक चाहिए जो लगातार हमारे लिए उपलब्ध हो।

हमें ऐसा विधायक नहीं चाहिए जिसे ढूंढने में दिक्कत का सामना करना पड़े, ऐसा विधायक नहीं चाहिए जो एसडीएम दफ्तर, बीडीओ के दफ्तर, पीएचसी, सरकारी संस्थानों को बंद करवाने पर तुला हो, विकास कार्यों को बाधित करने में तुला हो।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता मुख्यमंत्री से सवाल पूछ रही है कि उन्होनें अपने ससुराल के दो एसडीएम आफिस, बीडीओ आफिस, पीएचसी क्यों बंद करवाए। अब जनता समझ चुकी है कि वोट लेने के लिए मुख्यमंत्री बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं और झूठ नीति का सहारा लिया जा रहा है।

इसी झूठ नीति का सहारा मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सुक्खू ने 2022 में लिया फिर 2024 में लिया लेकिन 2024 के लोकसभा चुनावों में इनकी झूठ नीति फेल हो गई और भारतीय जनता पार्टी ने चारों लोकसभा सीटें जीती। इसी प्रकार इन तीन उपचुनावों, हमीरपुर, देहरा और नालागढ़ में भी भाजपा जीतने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: