चूड़धार के रास्ते से लापता महिला सकुशल पहुंची घर

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। शुक्रवार को चूड़धार के रास्ते से लापता महिला की तलाश में पुलिस टीम और स्थानीय लोग चूड़धार के जंगलों की ख़ाक छानते रहे और यह महिला जिला सिरमौर की तहसील नोहराधार के घंडूरी पंहुच गई।

उल्लेखनीय है कि जानकी देवी, पत्नी केशर सिंह नेगी, गाँव टीमरा, डाकघर कोटी कॉलोनी, तहसील कालसी, जिला देहरादून,उत्तराखंड अपने पति,बेटे और कुछ अन्य लोगों के साथ गुरूवार को चूड़धार यात्रा पर आने के बाद घर वापसी के दौरान आधे रास्ते से अचानक गायब हो गई थी।

जब यह लोग वापस घर की तरफ जा रहे थे, उस दौरान यह लोग काला बाग़ के समीप जलपान के लिए रुक गए, परन्तु जानकी देवी यह कह कर आगे निकल गई कि वह उन लोगों से आगे मिल जाएगी।

इस दौरान वह रास्ता भटक कर जिला सिरमौर के नोहराधार की तरफ घने जंगल और पथरीले रास्ते में निकल गई। इस तरह यह महिला नोहराधार के समीप घंडूरी पंहुच गई। परिजनों ने जब महिला को सरांह की तरफ तलाश किया तो वह कहीं नहीं मिली एवं इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना चौपाल पुलिस को दी।

पुलिस टीम और स्थानीय लोग शुक्रवार रात से शनिवार बाद दोपहर तक महिला की तलाश में चूड़धार के विभिन्न रास्तों की ख़ाक छानते रहे। शनिवार बाद दोपहर महिला ने अपने भाई को सूचना दी कि वह रास्ता भटक कर चन्दोरी पंहुच गई है। इसके बाद उसके परिजन निजी वाहन से उसे घंडूरी से लेकर आये तथा अपने घर ले गए।

असल में जिस दौरान यह महिला रास्ता भटक कर दुसरे रास्ते पर निकल गई थी, उस दौरान इस महिला का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था। यही वजह रही कि उसके साथियों का महिला से कोई भी संपर्क नहीं हो पाया तथा उसकी गुमशुदगी ने परिजनों और स्थानीय लोगों के साथ साथ पुलिस टीम की भी खूब कसरत करवाई।

जब महिला के मिलने की सूचना मिल गई थी तब भी महिला की तलाश में जुटे लोग बेवजह शनिवार देर शाम तक जंगलों की छानते रहे, क्योंकि तलाश में जुटे कई लोग जंगलों में ऐसे स्थान पर थे, जहां पर मोबाइल नेटवर्क ही नहीं था।

एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने कहा कि महिला को उसके परिजन सकुशल अपने घर ले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: