बिना बजट के पूर्व भाजपा सरकार ने की थी घोषणाएं, बोले मुख्यमंत्री

Spread with love

शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पदभार संभालने के बाद बीजेपी सरकार के फैसलों को रिव्यु करने फैसला लिया है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि चुनावों में फ़ायदा लेने के मकसद से बिना बजट के घोषणाएं की गई थी जिन्हें रिव्यू करने का निर्णय लिया गया है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि चुनाव के समय मुख्यमंत्री ने बिना बजट के घोषणाएं की हैं। उन्होंने इन सभी कार्यों पर चर्चा की और पाया कि यह सभी संस्थान बिना बजट के खोले गए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री को उबोलने का अधिकार तभी था अगर इसके लिए उन्होंने बजट का प्रावधान किया होता। सीएम ने कहा कि हिमाचल में कैबिनेट गठन के बाद ओपीएस बहाल कर दी जाएगी, ये चाहे जो भी हथकंडे अपना लें।अटल टनल रोहतांग पट्टिका को रिस्टोर करने को लेकर सुक्खू ने कहा कि शिलान्यास पट्टिका को लगाने के आदेश दिए गए हैं।

उद्घाटन के समय बीजेपी सरकार ने शिलान्यास पट्टिका हटा दी थी, यह उनकी अच्छी परम्परा नहीं है।बीजेपी की शिलान्यास की पट्टिका जिनके लिए बजट का प्रावधान किया गया है, वह नहीं हटाई जाएंगी। कांग्रेस इस परम्परा में विश्वास नहीं रखती है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने जा रहे हैं। 16 दिसम्बर को वह और उनके 40 विधायक प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: