भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अपनी पराजय देख कर रहे भावनात्मक प्रचार : कांग्रेस

Spread with love

शिमला। उप चुनाव के दृष्टिगत कांग्रेस पार्टी द्वारा जुब्बल- कोटखाई विधान सभा क्षेत्र के गुम्मा व कोटखाई में स्थापित चुनाव कन्ट्रोल रूम का आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कंट्रोल रूम टीम ने दौरा किया और यहां से संचालित की जा रही चुनावी गतिविधियों का जायजा लिया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रदेश कन्ट्रोल रूम के सदस्य हरि कृष्ण हिमराल, लशपाल तनाईक व सुशांत कपरेट ने गुम्मा व कोटखाई में दोनों जगह पर स्थापित कन्ट्रोल रूम में जाकर वहां पर तैनात पार्टी पदाधिकारियों गुमान सिंह चौहान, जगदीश चौहान व ज्ञान राजटा से चुनावी गतिविधियों की विस्तृत जानकारी ली और आने वाले दिनों में किस प्रकार से चुनाव प्रचार की गतिविधियों को संचालित किया जाना है, इस पर भी चर्चा की गई।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव हरि कृष्ण हिमराल, यशपाल तनाईक व सुशांत कपरेट ने जुब्बल-कोटखाई सेे कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर तथा मण्डल कांग्रेस अध्यक्ष मोती लाल देरटा के साथ चुनाव गतिविधियों पर चर्चा की और उनसे आवश्यक फीड बैक लिया।

इन कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर भारी मतों से विजयी होंगे।

भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अपनी पराजय देखकर भावनात्मक प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं परन्तु उनका यह प्रयास मतदाता कामयाब नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अंतर्कलह की वजह से जिस प्रकार से जुब्बल कोटखाई नावर क्षेत्र की उपेक्षा की गई है उसे यहां की जनता भलीभांति जानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: