राजीव गांधी राजकीय महाविद्यालय चौड़ा मैदान में कोटशेरा एलुमनाई एसोसिएशन का गठन

Spread with love

शिमला। आज राजीव गांधी राजकीय महाविद्यालय चौड़ा मैदान, शिमला की कोटशेरा एलुमनी एसोसिएशन।की आम सभा का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ अनुपमा गर्ग द्वारा की गई।

इस आम सभा में हिमाचल प्रदेश सोसायटी रजिस्ट्रेशन एक्ट, 2006 के प्रावधानों के अनुरूप एसोसिएशन की गवर्निंग बॉडी का गठन किया गया।

इसमें सर्वसम्मति से दिनेश ठाकुर को एसोसिएशन का अध्यक्ष, अनिल भारद्वाज को उपाध्यक्ष, डॉ पी एल वर्मा को सचिव, पंकज शर्मा को सह-सचिव, विपिन कुमार को कोषाध्यक्ष तथा डॉ प्रेम लाल, डॉ नीरज शांडिल, चेतना शर्मा व दिनेश शर्मा को कार्यकारिणी सदस्य चयनित किया गया।

प्राचार्य डॉ अनुपमा गर्ग ने नयी कार्यकारिणी को बधाई दी तथा आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व छात्र संगठन का महाविद्यालय के विकास में बहुआयामी योगदान रहता है।

एलुमनाई न केवल संस्था के आधारभूत ढांचे में सहयोग करते हैं बल्कि अपने कार्यक्षेत्र की विशेषज्ञता से भी महाविद्यालय के विद्यार्थियों का ज्ञानवर्धन करते हैं। नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिनेश ठाकुर ने उन्हे अध्यक्ष पद के लिए चयनित किए जाने पर आभार जताया।

उन्होंने कहा कि वे इस एसोसिएशन की सदस्यता बढ़ाने व महाविद्यालय के विकास में भरसक योगदान देंगे। इस अवसर पर महाविद्यालय के सह-आचार्य डॉ पंकज बसोटिया, डॉ सुनीता शर्मा, डॉ गोपाल संघाइक, डॉ आरती चौहान, डॉ अजीत ठाकुर इत्यादि भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: