ओपीएस को लेकर अलका लांबा का भाजपा पर वार, आज कोटखाई में करेंगी प्रचार

Spread with love

शिमला। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं हिमाचल काँग्रेस मीडिया प्रभारी अलका लांबा ने पुरानी पेंशन योजना ओपीएस को लेकर भाजपा पर कटाक्ष किया है।

अलका लांबा ने कहा की हिमाचल मे ओपीएस लागू करने का फैसला काँग्रेस सरकार बनते ही पहली कैबिनेट मे लिया जायेगा। यह कांग्रेस घोषणापत्र मे दी गई गारंटी है।

अलका लांबा आज कोटखाई में प्रचार और रैली करेंगी।

अलका लांबा ने भाजपा और खासकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी के प्रदेश मे जगह जगह जैसे मेरठ, बागपत, अयोध्या और कई जिलो मे कर्मचारी संघ ओपीएस बहाली को लेकर धरना, प्रदर्शन और आंदोलन कर रहे हैं।

भाजपा शासित राज्यो मे ओपीएस लागू ना करने को लेकर भारी असंतोष है लेकिन भाजपा इन सब से परे अपने अहंकार की वजह से इस माँग को अनदेखा कर रही है। भाजपा शायद यह भूल गई है कि जिस जनता ने विश्वास कर उसे सत्ता मे बिठाया है, उसी जनता से विश्वासघात करने पर जनता उसे सिंहासन से बेदखल कर देगी।

मुख्यमंत्री योगी को उत्तर प्रदेश में ध्यान देना चाहिए और वहाँ की समस्याओं को दूर करना चाहिए ना की हिमाचल मे आकर यहां की भोली भाली जनता को झूठे वादे और जुमले देने चाहिए।

अलका लांबा ने कहा कि ओपीएस कांग्रेस की गारंटी है। सरकार बनते ही पहली कैबिनेट मे ओपीएस लागू करने का निर्णय लिया जायेगा। राजस्थान, छत्तीसगढ़ में जहां काँग्रेस की सरकार है, वहां यह हमने कर दिखाया है।

उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा के झूठे प्रचार से सावधान होकर आनेवाली 12 तारीख को ओपीएस योजना लागू करने के लिए भारी संख्या मे जनता काँग्रेस को आशीर्वाद देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: