हिमाचल में भाजपा लगाएगी जीत का चौका छक्का : अनुराग ठाकुर

Spread with love

ऐसा कोई बचा नहीं, जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं

हमीरपुर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा शनिवार को हमीरपुर के ऐतिहासिक गांधी चौक में आयोजित विजय संकल्प मेगा रैली के दौरान उपस्थित जन सैलाब को संबोधित करते हुए हमीरपुर लोकसभा के प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी हिमाचल में जीत का चौका व छक्का लगाएगी।

आज गांधी चौक एक ऐतिहासिक जनसभा का गवाह बना जहां अनगिनत भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपार उत्साह से, गगनभेदी नारों से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को नई ऊर्जा से भर दिया। मैं पूरे जीवन भर आज कार्यकर्ताओं से मिले प्यार, दुलार और उनकी गर्मजोशी को भूल नहीं पाऊँगा।

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि मैं अपने लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का दिल से आभार और धन्यवाद व्यक्त करता हूं, क्योंकि आपने मुझे लगातार अपनी सेवा करने का मौका भी दिया। मैं भावुक हो जाता हूँ जब कहते हैं कि आप केंद्र और देश में मेहनत करो आपके लिए अपने-अपने पोलिंग बूथ पर हम मेहनत करेंगे। जब जब चुनाव आया, सभी कार्यकर्ता अनुराग बन गए और कमल ही खिलाया। मैं आप सब की इस मेहनत को प्रणाम करता हूं।

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश व संगठन को वर्षों तक प्रो धूमल ने सींचा और संवारा है। शांता ने पार्टी को प्रदेश में सत्ता तक पहुंचाया है। तो जयराम ठाकुर ने भी पूर्व सरकार में प्रदेश की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ी है और इस बार हमें फिर से एक बार मौका मिल रहा है ताकि हम इस प्रदेश की सेवा कर सकें। जनता का अपार प्रेम और आशीर्वाद ही मेरे 20 वर्षों की कमाई और पूंजी है।

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा वह पार्टी है जो 1950 में किए गए वायदे को भूली नहीं, सक्षम होने पर 2019 में भी उसको पूरा करके दिखाती है जैसे धारा 370 हटाना, तीन तलाक को खत्म करना और राम मंदिर निर्माण करना।

यही नहीं राम मंदिर निर्माण के साथ-साथ भव्य सोमनाथ धाम काशी विश्वनाथ धाम केदारनाथ धाम और साथ में ही उज्जैन में महाकाल लोक का निर्माण मोदी सरकार ने करवाया है। हमने राम मंदिर बनवाया लेकिन कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के कुछ नेता कहते हैं कि हम फिर से मस्जिद बनवाएंगे और सनातन को कुचलना की बात करते हैं। मुगल आकर चले गए अंग्रेज आकर चले गए लेकिन सनातन को नहीं खत्म कर पाए अब कांग्रेस भी जाएगी। सनातन है सनातन था और सनातन ही हमेशा रहेगा।

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को झूठी गारंटीयों के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि “ऐसा कोई बचा नहीं जिसको कांग्रेस ने ठगा नहीं। प्रदेश में 2003 में कहा हर घर से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे पर दी नहीं 2007 में कहा कि हर बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता देंगे लेकिन दिया नहीं।

2022 में कहा कि हम 5 लाख नौकरियां प्रदेश की युवाओं को देंगे पर दिन ही और तो और महिलाओं को 15 15 सो रुपए देने का झूठा वादा कर सत्ता में आई कांग्रेस अब दोबारा फॉर्म भरवा कर उनको बेवकूफ बनाने का प्रयास कर रही है”

अनुराग ठाकुर ने कहा कि “पिछले 10 वर्षों में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में मोदी सरकार ने 1471 करोड़ से एम्स बिलासपुर, 128 करोड़ से ट्रिप्पल आईटी ऊना, 512 करोड़ से देहरा सेंट्रल यूनिवर्सिटी, 140 करोड़ से हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, 6 केंद्रीय विद्यालय, हमीरपुर मेडिकल कॉलेज 355 करोड़ से, 495 करोड़ से पीजीआई सैटलाइट सेंटर हमीरपुर, ऊना बिलासपुर में डायलिसिस सेंटर, 60 करोड़ से हमीरपुर बिलासपुर उन में मदर चाइल्ड अस्पताल, 12 करोड़ से ऊना में ट्रामा सेंटर इत्यादि जैसे अन्य अनेक प्रोजेक्ट हैं जिनकी गिनती ही बहुत ज्यादा है, बनाकर चलाए हैं”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: