पंजाब के बाद हिमाचल में आप ने किया चुनाव लड़ने का एलान

Spread with love

कांग्रेस नही भाजपा से होगा मुकाबला

शिमला। पंजाब चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में चुनावी ताल ठोक दी है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शिमला में शनिवार को प्रदेश में चुनाव लड़ने का एलान कर दिया।

शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान सत्येंद्र जैन ने कहा कि जिस तरह से पंजाब में आम आदमी पार्टी ने जीत का परचम लहराया है उसी तरह हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने जा रही है।

यहां पर भी सभी विधानसभाओं में अपने उम्मीदवार उतारे जाएंगे और जीत का परचम लहराया जाएगा। शिमला पर होने वाले नगर निगम चुनावों में भी आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी और जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शिमला आएंगे।

सत्येंद्र जैन ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और भाजपा सरकारों से लोग दुखी हैं और आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देने जा रही है। हिमाचल में भी दिल्ली मॉडल को लागू किया जाएगा।

प्रदेश में शिक्षा व स्वास्थ्य खस्ता हालत में है और आम आदमी परेशान है। हिमाचल में आम आदमी पार्टी का मुकाबला कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी से है।

प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति ठीक नहीं है और कांग्रेस के बस की बात भाजपा को हराने की नहीं है। ऐसे में आम आदमी का सीधा का मुकाबला भाजपा से होने वाला है।

भाजपा कांग्रेस के बड़े नेता आम आदमी के संपर्क में हैं और जल्द ही पार्टी भी ज्वाइन करेंगे उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में स्वास्थ्य शिक्षा सड़क जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कुछ भी मुफ्त नहीं दे रही। जो लोग टैक्स देते हैं तो उसके बदले में स्वास्थ्य शिक्षा पूरी तरह से निशुल्क करवा रहा है।

जो पैसा नेताओं के ऐशो आराम पर खर्च होता है उसे आम आदमी पार्टी आम लोगों पर खर्च कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: