आक्रमक अंदाज में नज़र आ रहे हैं पूर्व विधायक मंगलेट

Spread with love

नेरवा, नोबिता सूद। चौपाल के पूर्व विधायक डॉ सुभाष चंद मंगलेट ने बीते दो महीनाे से विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर अपने समर्थकों और वहां की जनता के साथ संवाद कर रहे हैं । शांत रहने वाले डॉ मंगलेट इस बार क्षेत्र के दौरे पर एक नए अक्रामक अंदाज के साथ मैदान में नजर आ रहे हैं । वह अपनी ही पार्टी के विरोधियों पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए खूब निशाना साध रहे हैं ।

वह लोगों को याद दिला रहे हैं कि आज कई लोग स्व वीरभद्र सिंह की हर मंच पर सराहना कर रहे है, लेकिन वो भी वक़्त था जब इन्हीं लोगों ने दिल्ली में कांग्रेस सरकार के समय तत्कालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को पद से हटाने के लिए चिठी लिखी थी और आज यही लोग अपने मतलब के लिए स्व वीरभद्र सिंह के नाम का सहारा ले रहे है ।

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हमलावर अंदाज में कहा कि आज कुछ नेता वर्तमान विधायक को हर मंच से झूठा बतलाते है । यदि वो व्यक्ति इतना ही झूठा था तो दो बार क्यों जिताने में मदद की,जिसकी पुष्टि चौपाल के विधायक मीडिया के सामने भी कर चुके है ।

उन्होंने चौपाल के अपने कांग्रेस विरोधी नेताओं को नसीहत दी कि मर्यादा में रहकर बात करें। इस दौरान क्षेत्र की जनता भी पूरे जोश के साथ मंगलेट का भव्य स्वागत कर रहे हैं। यही स्वागत और जोश मंगलेट के राजनैतिक करियर का टर्निंग पॉइंट भी साबित हो सकता है।

मंगलेट चौपाल के उन लोगों का भी जिक्र भी कर रहे हैं जिन्होंने अपने अपने कार्य के बलबूते अपना और चौपाल का नाम रोशन किया है या फिर कर रहे हैं। मंगलेट ने कहा कि वे जन संपर्क कर रहे है और उन्हें जनता से भरपूर समर्थन प्राप्त हो रहा है।

उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के टिकट पर अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगें और चौपाल के विकास को नई दिशा प्रदान करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: