आज मंगलवार 27 दिसंबर का राशिफल

Spread with love

मेष राशि :-

आज कार्यस्थल पर सम्मानित किया जा सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा। कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। जीवन-साथी से आपको सरप्राइज मिल सकता है। परिवार में शुभ कार्य हो सकते हैं। पदोन्नति होने का प्रबल योग बन रहा है।

अपने बॉस से बनाकर रखें। संतानों के साथ मतभेद होने की संभावना है व उनके आरोग्य की चिंता भी रहेगी। परिवार में अपार खुशियों का आगमन होगा।

शुभ अंक – 4 और शुभ रंग – बैगनी है।

वृषभ राशि :-

आज इस राशि के जातक आपने खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे। आप जिस काम को करेंगे, वो समय से पहले पूरा हो जायेगा। इस राशि के इंजीनीयर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे।

किसी जरुरी काम में जीवन-साथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा।नौकरी के लिए कोई अच्छा ऑफर भी मिल सकता है। ऑफिस में आपको गिफ्ट मिल सकता है। जातक को भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी।

शुभ अंक – 5 और शुभ रंग – हरा है।

मिथुन राशि :-

आज इस राशि के जातक मन पर काबू रखें और हाथ खोलकर व्यय करने से बचें। जब निवेश करने का सवाल आपके सामने हो, तो खुद निर्णय लें, आपसे काफी अधिक समय की मांग कर सकते हैं।

उनसे किसी भी तरह का वादा करने से पहले यह देख लें कि आपका काम उससे प्रभावित न हो और साथ ही वे आपकी उदारता और सुहृदयता का गलत फायदा न उठाएँ। यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फायदेमंद होगी।

शुभ अंक – 6 और शुभ रंग – हरा है।

कर्क राशि :-

आज आपके उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। धार्मिक संगीत के प्रति रूझान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। व्ययवृद्धि होगी धनु राशि के लोग कलात्मक और सृजनात्मक शक्ति में निखार लाएंगे।

आपको न्यायालय से लाभ मिलने का योग बन रहा है, कोई मुकदमा है तो उसमें आपको जीत मिल सकती है। व्यवसाय‌ियों को लाभ में कमी हो सकती है।

शुभ अंक – 7 और शुभ रंग – हल्का हरा है।

सिंह राशि :-

आज थोड़ी-सी मेहनत से बड़ा मुनाफा मिलेगा। वाहन खरीदने के लिए दिन बहुत शुभ है। आप समाज के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। छोटे बच्चों को गिफ्ट मिल सकते हैं, जिससे वो पूरा दिन खुश रहेंगे। आपको अपने काम के पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे।

किसी ऑनलाइन वेबसाइट से अपने लिये कुछ ऑर्डर कर सकते हैं, पूरा दिन उसी चीज के बारे में सोचते रहेंगे। लवमेट के लिए दिन बेहतरीन है।

शुभ अंक – 9 और शुभ रंग – लाल है।

कन्या राशि :-

आज कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के जरिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है। किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जाँच-पड़ताल कर लें। बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे।

अपने साथी के साथ बाहर जाते समय ठीक तरह से व्यवहार करें। नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है। दिक्कतों का तेजी से मुकाबला करने की आपकी क्षमता आपको खास पहचान दिलाएगी।

शुभ अंक – 2 और शुभ रंग – गुलाबी है।

तुला राशि :-

आज इस राशि के जातक को प्रमोशन मिलने की संभावना है, जीवन-साथी से प्रेम पूर्वक बात करें। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। नया अनुबंध अथवा प्रमोशन की स्थिति बन सकती है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

कामकाज का जो भी नतीजा मिले उसे मान लें। सुदूर की यात्रा का योग बन रहा है। स्वास्थ्य को अनदेखा ना करें, परेशानी बढ़ सकती है। सरकार के साथ धन का व्यवहार सफल रहेगा। जमीन या मकान के दस्तावेजी कार्यों के लिए समय योग्य है।

शुभ अंक – 4 और शुभ रंग – पीला है।

वृश्चिक राशि :-

आज इस राशि के जातक का दिन ठीक-ठाक रहेगा। अगर आप नौकरीपेशा हैं, तो रूके हुए काम में सहयोगी से मदद मिल सकती है। आप किसी से अपने दिल की बात कह सकते हैं।

इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए दिन काफी अच्छा है। टीचर्स के साथ आपका अच्छा टाइम स्पेंड होगा। कई दिनों से चली आ रही आर्थिक समस्याएं खत्म हो सकती हैं। शत्रु पक्ष आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे।

शुभ अंक – 7 और शुभ रंग – लाल है।

धनु राशि :-

आज अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फँसे इंसान की मदद करने के लिए करें। याद रखें यह शरीर तो एक-न-एक दिन मिट्टी में मिलने वाला है, अगर यह किसी के काम न आ सके तो इसका क्या फायदा? प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक नहीं होगा।

जीवन-साथी के साथ ख़रीदारी मजेदार रहेगी। इससे आप दोनों के बीच की समझ में भी इजाफा होगा। प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आयेगी। साझीदारी के लिए अच्छे मौके हैं।

शुभ अंक – 3 और शुभ रंग – केसरी है।

मकर राशि :-

आज जीवन-साथी से भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है लेकिन आपको उनसे बहस करने से बचना होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है। भावुकता में नियंत्रण रखें। किसी बड़ी कंपनी से इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है। इस राशि के लेखकों के लिए दिन शुभ रहेगा। नौकरी के मामले में अच्छी खबर मिल सकती है। न‌िकट संबंध‌ियों से मतभेद बढ़ेगा।

शुभ अंक – 5 और शुभ रंग – गुलाबी है।

कुम्भ राशि :-

आज आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। जीवन-साथी से झगड़ा मानसिक तनाव की ओर ले जा सकता है। बेकार का तनाव लेने की जरूरत नहीं है। जिंदगी का एक बड़ा सबक इस बात को मान लेना है कि बहुत-सी चीजों को बदलना नामुमकिन है।

अपने रोमांटिक खयालों को हर किसी को बताने से बचें। आप लम्बे समय से ऑफिस में किसी से बात करना चाह रहे थे। ऐसा होना मुमकिन है। मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा।

शुभ अंक – 4 और शुभ रंग – लाल है।

मीन राशि :-

आज आपका दिन बेहद अनुकूल रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यापार में बढ़ोतरी होगी। ऑफिस में वेतन वृद्धि हो सकती है। प्रमोशन के भी कुछ चांस बन सकते हैं।

बिल्डर्स अपने काम को बढ़ाने की सोच रहे हैं, तो दिन शुभ है। विवाहितों के लिये भी स्थिति अच्छी रहेगी। जातक का वाहन अथवा कोई इलेक्ट्रॉनिक वस्तु खराब होने से बड़ा खर्चा सामने आ सकता है।

शुभ अंक – 8 और शुभ रंग – नीला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: