सुजानुपर के विधायक राणा आगजनी का शिकार हुए परिवारों से मिले

Spread with love

सुजानपुर। एक्टिव पॉलिटिक्स के साथ-साथ जन सेवा के जज्बे से ओत-प्रोत सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा क्षेत्र की जनता के दुख-सुख में लगातार शरीक रहते हैं।

रविवार 24 अप्रैल को विधायक राजेंद्र राणा ने कक्कड़ क्षेत्र का दौरा किया। जहां स्थानीय नागरिक की दुकान में आग लगने के कारण भारी नुकसान हुआ था।

राणा ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया व प्रभावित परिवार की हौसला अफजाई करते हुए जहां उनके साथ खड़े रहने का ढांढस बंधाया वहीं दूसरी ओर हर यथासंभव मदद करने की भी घोषणा की व भविष्य में भी हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

इसी कड़ी में सिकांदर व गवारड़ु में आगजनी का शिकार हुई गऊशालाओं के प्रभावित परिवारों से राजेंद्र राणा व उनकी टीम मिली जहां उन्हें हर हर यथासंभव मदद करने की भी घोषणा की और संबंधित अधिकारियों से फ़ोन पर बात करके उचित मदद करने के दिशानिर्देश दिए।

राणा ने इस अवसर पर कहा कि समाज के सभ्रांत वर्ग ऐसे मौकों पर मिलजुल कर थोड़ी-थोड़ी मदद करें तो प्रभावित परिवार फिर से अपनी आजीविका का साधन शुरू कर सकते हैं।

उन्होंने आह्वान किया कि जो लोग खुद को साधन संपन्न व सक्षम मानते हों वह लोग आगे आकर ऐसे मौकों पर मदद की सामुहिक परंपरा को कायम करें ताकि सामाजिक सेवा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा सुजानपुर इस दिशा में भी नई मिसाल कायम कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: