राजधानी शिमला के रोहड़ू में 12 वर्षीय बच्चे की जिंदा जल जाने से मौत

Spread with love

शिमला। राजधानी शिमला के रोहड़ू में 12 वर्षीय बच्चे की जिंदा जल जाने से मौत हो गई है। हादसा मकान में आग लगने से हुआ, जिमसें 2 लोग बुरी तरह झुलस भी गए हैं।

उन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। 3 अन्य घायल सिविल अस्पताल रोहड़ू में उपचाराधीन हैं।

डीएसपी रोहडू चमन लाल ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार रात करीब 11:30 बजे टोडसा निवासी सोहन लाल के घर में आग लग गई।

इस अग्निकांड में 12 वर्षीय पवन पुत्र दीपक लाल की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि परिवार के 2 सदस्य बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया है जबकि तीन सदस्य के लिए सिविल अस्पताल रोहडू में भर्ती पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोहन लाल के दो मंज़िला लकड़ी के मकान में देर रात को आग लगने की सूचना मिली।

मकान में परिवार के 7 लोग ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे,। इस हादसे में परिवार के 12 वर्षीय बच्चे पवन की मौत हो गई है। उनके परिवार के दो सदस्यों को आगे के इलाज के लिए शिमला ले जाया गया है।

परिवार के कुल 7 लोग मौके पर मौजूद थे, जिनमें से 1 व्यक्ति सुरक्षित है, दो लोगों को शिमला शिफ्ट किया गया है और दो को इलाज के लिए रोहड़ू अस्पताल में भर्ती किया गया है ।आग लगने के कारण बिजली के तारों में शाट सर्किट बताया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: