8 फरवरी मंगलवार का राशिफल

Spread with love

मेष

संतान की चिंता दूर होगी, रुके हुए काम बनेंगे शारीरिक स्वस्थता तथा मानसिक प्रफुल्लितता का अनुभव होगा। किसी से आँखें चार होनी की संभावना है।

भाग्यशाली संख्या : 5

वृष

क़ुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज़ दिमाग़ से नवाज़ा है- इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए। पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है।

भाग्यशाली संख्या : 6

मिथुन

आज का दिन अच्छे परिणाम देने वाला है। आज घर वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बितायेगें। परिवार का महौल खुशनुमा बना रहेगा।

भाग्यशाली संख्या : 2

कर्क

आज प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय है। विरोधियों को आप उनकी ही चाल में फंसा देंगे। लम्बे समय से अटके मुआवजे और कर्ज आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे।

भाग्यशाली संख्या : 6

सिंह

आपकी ओर से समर्पित दिल और बहादुरी का जज़्बा आपके जीवन-साथी को ख़ुशी दे सकता है। ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें।

भाग्यशाली संख्या : 1

कन्या

आज कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलेगी। साथ ही किसी अच्छे वकील को सहयोग भी आपको मिल सकता है।

भाग्यशाली संख्या : 5

तुला

आज आपका आर्थिक पक्ष उत्तम रहेगा। आप अपने काम की उन्नति को लेकर भी बहुत उत्साहित हैं। व्यर्थ के झगड़ों एवं विवादों से बचने का प्रयास करें।

भाग्यशाली संख्या : 9

वृश्चिक

वाहन चलाते वक़्त सावधानी बरतें, ख़ास तौर पर अगर आप रात के समय यात्रा कर रहें हों। आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी।

भाग्यशाली संख्या : 8

धनु

आज खुद को बेहतर साबित करने के लिए कई सारे मौके मिलेंगे। इस राशि के वकीलों को आज कोई बड़ा केस मिल सकता है। जिससे आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी।

भाग्यशाली संख्या : 7

मकर

आज जरूरत पड़ने पर आपको मदद जरूर मिलेगी। किसी दूर के रिश्तेदार से अचानक मिली खबर आपका दिन बना सकती है। आज आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

भाग्यशाली संख्या : 9

कुंभ

आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता अहि- मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है- ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुँचा सकती है।

भाग्यशाली संख्या : 3

मीन

आज आपको विवादों से दूर रहने की आवश्यकता है। आज बिना सोचे किसी पर भसोरा ना करें। आज हर किसी से प्रेम भाव से बात-चीत करने की आवश्यकता है।

भाग्यशाली संख्या : 9

पंडित शशि पाल डोगरा

वशिष्ठ ज्योतिष सदन शिमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: