सुजानपुर में 29 सितंबर को कांग्रेस नेता भरेंगे हुंकार, तैयारियां पूरी : राजेंद्र राणा

Spread with love

हमीरपुर। सुजानपुर के विधायक और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में 29 सितंबर को सुबह 10 बजे आयोजित होने जा रही जन संकल्प रैली के आयोजन को कामयाब बनाने के लिए संगठन के स्तर पर जिम्मेदारियां सौंप दी हैं और पल-पल की फीडबैक ली जा रही है।

राजेंद्र राणा के अनुसार इस रैली को लेकर इलाके की जनता और कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है और रैली को कामयाब बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह कमर कस ली है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा के कुशासन, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से प्रदेश के लोग तंग आ चुके हैं और भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का पूरा मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा भाजपा ने जनता को वादाखिलाफी के जख्म दिए हैं और अब जनता भाजपा के जुमलो में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा इस रैली में जनता भाजपा को आईना दिखाएगी क्योंकि जनता के सब्र का प्याला अब भर चुका है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि इस रैली को कामयाब बनाने के लिए कार्यकर्ता पूरी तरह मैदान में डट गए हैं और संगठन के स्तर पर भी अलग-अलग कमेटियां गठित करके उन्हें जिम्मेदारियां सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि इस रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री व हिमाचल प्रदेश के लिए केंद्रीय नेतृत्व द्वारा नियुक्त वरिष्ठ पर्यवेक्षक भूपेश बघेल, राज्यसभा सांसद व हिमाचल के पार्टी प्रभारी राजीव शुक्ला, पार्टी के पर्यवेक्षक व पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा , हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह, प्रदेश कांग्रेस पार्टी की प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पार्टी के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली व तेजिंदर सिंह बिट्टू सहित प्रदेश के आला कांग्रेस नेता व पार्टी के विधायक व पूर्व विधायक शिरकत करेंगे।

राजेंद्र राणा ने कहा कि पार्टी वर्कर इस रैली को लेकर जोश से भरे हुए हैं और सुजानपुर की जनता में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं में इस बात का बेहद रोष है कि प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार होने के बावजूद उनके रोजगार के दरवाजे बंद कर दिए गए हैं।

पिछले दरवाजे से नियुक्तियां दी जा रही हैं और प्रतिभा की अनदेखी की जा रही है। केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना ने यहां के युवाओं के लिए सेना में नियमित सेवाएं देने के रास्ते बंद कर दिए हैं। इसी तरह मातृशक्ति में इस बात का रोष है कि सरकार ने गैस सिलेंडर से लेकर खाद्य पदार्थों के दाम आसमान तक पहुंचा दिए हैं और उनके लिए घर का बजट सुचारू रखना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि ओ पी एस के मुद्दे पर सरकार के ढुलमुल रवैया से प्रदेश का कर्मचारी वर्ग भी अपने भीतर आक्रोश का तूफान दबाए बैठा है। किसानों और बागवानों के हितों की भी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही।

राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा की वादाखिलाफी के खिलाफ अपना आक्रोश दिखाने के लिए लोग 29 सितंबर को सुजानपुर में होने जा रही जन संकल्प रैली में बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: