मातृत्व दिवस पर बेटा हेल्पलाइन की शुरुआत

Spread with love

धर्मशाला, 10 मई, 2020। आज मातृत्व दिवस पर मैं धर्मशाला की जनता के लिए बेटा हेल्पलाइन की शुरुआत कर रहा हूं। यह टेलीफोनिक हेल्पलाइन सुबह दस बजे से शाम छह बजे तक जनता के मन की बात को सुनेगी और प्राथमिकता के आधार पर जनता की उलझनों को दूर करने के लिए काम करेगी।

आपदा काल में मेरा यह फ़र्ज़ बनता है कि मैं हर घर परिवार से सम्पर्क बनाए रखूं। मेरा घर का नाम छोटू भी है, पर धर्मशाला की जनता ने इस छोटू पर विश्वास करते हुए मुझे अपना चौकीदार भी बनाया है।

ऐसे में मेरा यह फर्ज भी है कि आपकी हर जरूरत पर खरा उतरूँ और सबकी सेवा में खुद को लगा सकूं। ऐसे में एक विशेष सेल आपकी समस्याओं को सुनेगा । इसके लिए आपको 98160-37011 और 98160-67012 पर कॉल कर के अपनी बात बतानी है।

यहां मौजूद सहयोगी आपकी समस्या के हल के लिए काम करने शुरू कर देंगे। इस टीम में मेरी हिस्सेदारी रहेगी। आपकी समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल करने का काम होगा।

यह बात विधायक विशाल नेहरियां ने अपने क्षेत्र की जनता से कही हैं।

उन्होंने कहा कि बेटा हेल्पलाइन का मकसद सिर्फ इतना है कि आप किसी भी परिस्थिति में खुद को असहाय न पाएं। आपका यह बेटा आप के साथ हर पल मौजूद है। आपने मुझे विधायक बनाया,तो सारे हक भी आपके हैं। मैं विधायक बाद में,आपका बेटा पहले हूं।

आप ठीक वैसे ही हक मुझ पर रखें और महसूस करें,जिस तरह का अपनापन और प्यार अपने बच्चों पर रखते हैं। मैं भी आपकी सेवा में हर पल तैयार हूं। यह दौर भी बीत जाएगा,हम सब फिर वैसे ही रहेंगे,जैसे कुछ दिन पहले रहते थे।

बस, आपसे यही गुजारिश है कि जब भी,जहां भी आपको मेरी जरूरत हो,बस एक संदेश दीजिएगा,मैं हाज़िर होऊंगा।

यह हेल्पलाइन सोमवार 11 मई को सुबह 10 से 6 बजे प्रतिदिन काम करना शुरू कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: