जिला में बर्फबारी के कारण सभी मुख्य मार्गों को दोपहर तक यातायात के लिए कर दिया गया बहाल: उपायुक्त

Spread with love

शिमला। उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज यहां बताया कि जिला में बर्फबारी के कारण सभी मुख्य मार्गों को दोपहर तक यातायात के लिए बहाल कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि स्वयं उन्होंने ठियोग व शिमला शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर स्थिति का जायजा लिया।

उन्होंने बताया कि ठियोग-खड़ा पत्थर-जुब्बल, नारकंडा-ओडी-कुमारसैन, देहा-खिड़की-चैपाल तथा अधिक बर्फ वाले अन्य क्षेत्रों की मुख्य सड़कों को यातायात के लिए सुचारू किया गया था।

उन्होंने बताया कि विभिन्न क्षेत्रों में कुछ सम्पर्क मार्ग अधिक बर्फबारी होने के कारण अभी भी यातायात के लिए अवरूद्ध है, जिन्हें जल्द बहाल कर दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस दौरान जिला के अधिकांश क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति सामान्य रही तथा कुछ क्षेत्रों में आंशिक रूप से बाधित विद्युत आपूर्ति को तुरन्त ठीक कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि जिला के सभी क्षेत्रों में जलापूर्ति सामान्य रही। उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को बर्फबारी से निपटने के लिए सभी तैयारियों के साथ तत्पर रहने के निर्देश दिए ताकि किसी भी प्रकार की स्थिति से तुरन्त निपटा जा सके।

उन्होंने कहा कि इस दौरान सभी विभाग समन्वय स्थापित कर कार्य करें ताकि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: