कोरोना यो़द्धाओं की मृत्यु होने पर 50 लाख रूपये की सहायता के फैसला लेने के लिए करसोग विधायक ने किया प्रदेश सरकार का स्वागत

Spread with love

करसोग( मण्डी)। महामारी कोरोना से सम्पूर्ण विश्व जूझ रहा है और हमारा हिमाचल प्रदेश भी मुख्यमन्त्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में कोरोना संक्रमण से प्रदेश वासियों को बचाने के लिए युद्वस्तर पर काम कर रहा है।

यह बात करसोग विधानसभा क्षेत्र के विधायक हीरालाल ने कही। विधायक ने मुख्यमन्त्री द्वारा देश के अन्य राज्यों में फंसे लोगों को हिमाचल प्रदेश में लाने के लिए आभार प्रकट किया है।

इसके अतिरिक्त कोरोना यो़द्धाओं की मृत्यु होने पर उनके परिवारजनों को 50 लाख रूपये की सहायता के लिए प्रदेश सरकार के फैसले का स्वागत किया है।

उन्होंन उज्जवला योजना के तहत करसोग उपमण्डल में गृहणियों के लिए संकट की घड़ी में गैस सिलेण्डर के अतिरिक्त सभी बीपीएल, पीडीएस, एएवाई पीएचएच परिवार के प्रति सदस्य को 5 किलो चावल प्रति सदस्य निःशुल्कः वितरित करने के लिए सरकार के इस निर्णय का भी स्वागत किया है।

उन्होंने डाकघर के कर्मचारियों द्वारा गरीब लोगों के घरो में तीन माह की अग्रीम सामाजिक सुरक्षा पैंशन घरद्वार पर वितरित करने के लिए मुख्य मन्त्री का धन्यवाद किया।

उन्होने प्रधान मन्त्री जनधन योजना के तहत खाताधारकों के खाते में 500 रूपये तथा प्रधान मन्त्री किसान सम्मान निधी के तहत किसानों के खाते अग्रिम राशि के रूप में 2000 हजार रूपये देने के लिए प्रधान मन्त्री का करसोग क्षेत्र की जनता की ओर से आभार प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: