सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्ष का प्रदर्शन

Spread with love

शिमला। प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान आज सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही विपक्ष ने सरकार के खिलाफ़ झूठ के सहारे सरकार चलाने के आरोप लगाते हुए विधान सभा परिसर में प्रर्दशन किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले दस गरेंटियाँ दी थी जिनमें से एक भी गारंटी पूरी नहीं की गई है। प्रदेश की जनता को सरकार गुमराह कर रही है।

नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लगातार झूठ पर झूठ बोल रहे हैं ।सदन के भीतर भी झूठे आंकड़े पेशकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। प्रदेश में लूट और भ्रष्टाचार का माहौल है।

हिमाचल प्रदेश में इंडस्ट्री सेक्टर को पूरी तरह से तबाह किया गया है और उद्योग हिमाचल से पलायन कर रहे हैं।

पहले बजट में जो मुख्यमंत्री ने घोषणाएं की थीं वो भी अभी तक योजना का रूप लेकर लागू नहीं हो पाई हैं। अब दूसरे बजट में भी मुख्यमंत्री झूठी घोषणाएं कर रहे हैं जिसे विपक्ष बर्दाश्त नहीं करेगा।

वहीं विपक्ष के आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि विपक्ष सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के प्रदर्शन कर रहा है और बेबुनियाद आरोप लगा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने हर वर्ग के हित में बजट पेश किया है। बजट देख कर विपक्ष विचलित हो गया है इसलिए इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: