राजेंद्र राणा ने विधायक प्राथमिकता बैठक में रखी चार मांगे

Spread with love

सुजानपुर। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने गत दिवस मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ शिमला में आयोजित विधायक प्राथमिकता बैठक में सुजानपुर में टाउन हॉल के निर्माण के साथ-साथ सुजानपुर के अस्पताल की क्षमता बढ़ाकर 100 बेड दिए जाने, बमसन में डिग्री कॉलेज खोलने और सुजानपुर में बस अड्डे के निर्माण का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि यह मांगे पूरी किए जाने से इलाके की जनता लाभान्वित होगी।

विधायक राजेंद्र राणा ने वर्ष 2023 _ 2024 के वार्षिक बजट में सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की नई स्कीमें भी प्रस्तावित की हैं। उन्होंने भराइयां दी धार से जंगलेड खड्ड तक वाया लमबर सड़क निर्माण , खडोला खड्ड से बल्ला राठियां तक वाया सब्जी मंडी सड़क निर्माण का प्रस्ताव बजट के लिए दिया है।

इसके अलावा उन्होंने गांव खेरी में ढाका शिव मंदिर से खवाजा मंदिर तक कृषि योग्य भूमि और अन्य संपत्ति की सुरक्षा के लिए बाढ़ सुरक्षा कार्य किए जाने, ग्राम पंचायत चबूतरा ,री और बनाल में व्यास नदी से उठाऊ सिंचाई योजना बनाने को भी बजट में शामिल करने का प्रस्ताव दिया है।

राजेंद्र राणा ने प्रस्तावित बजट में उठाऊ पेयजल योजना कराड़ा का व्यास नदी से संवर्धन एवं सुधार किए जाने तथा जल शक्ति सेक्शन चौकी के अंतर्गत विभिन्न उठाऊ पेयजल योजनाओं की पंपिंग मशीनरी को बदलने और इनके संचालन की नई स्कीम भी बजट में शामिल किए जाने का प्रस्ताव दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: