विधायक प्राथमिकता के अन्तर्गत 15 करोड़ 67 लाख की लागत से सुजानपुर में बनेंगी 4 और सड़कें : राणा

Spread with love

सुजानपुर। सुजानपुर के विकास के लिए हरदम फिक्रमंद व संघर्षरत रहने वाले विधायक राजेंद्र राणा ने क्षेत्र की विधायक प्राथमिकता में डाली गई चार सड़कों की डीपीआर पीडब्ल्यूडी से प्लानिंग विभाग को भिजवाई है।

यह सड़कें 15 करोड़ 67 लाख की लागत से बनेंगी। इसी कड़ी में विधायक प्राथमिकता के अन्तर्गत ब्यास नदी के लेफ्ट एज पर गांव बैरी से पलाही तक बाढ़ सुरक्षा कार्य में फेज-1 व फेज-2 में 13 करोड़ 62 लाख रुपए स्वीकृत किए गए हैं, जिसमें 6 करोड़ 77 लाख 48 हजार की लागत से फेज-1 का कार्य शुरू हो चुका है। जबकि फेज-1 का कार्य पूरा होते ही फेज-2 का कार्य भी शुरू कर दिया जाएगा।

यह जानकारी राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने स्वयं दी है। उन्होंने सड़कों का ब्यौरा देते हुए कहा कि 2 करोड़ 37 लाख 88 हजार की लागत से ग्राम पंचायत पौंहज में पौंहज से निचला पौंहज के लिए संपर्क सड़क का निर्माण किया जाएगा।

जबकि 4 करोड़ 12 लाख 7 हजार की लागत से बनने वाली ग्राम पंचायत खनौली में सैनुयां थाती से भेरड़ा वाया निचला मंझला भेरड़ा तक की सड़क का निर्माण होगा।

इसी कड़ी में 4 करोड़ 50 लाख 97 हजार की लागत से बनने वाली ग्राम पंचायत बजरोल में बजरोल से लंबर -चमाहरड़ा सड़क का निर्माण किया जाएगा। जबकि ग्राम पंचायत खनौली में तपाल धार से बजाहर वाया पटयाल बस्ती तक सड़क 4 करोड़ 67 लाख 4 हजार की लागत से बनेगी।

राणा ने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा तमाम विकास कार्य ठप कर देने के कारण विकास के लिए जितना लाचार व बेबस वह खुद को इस राज में पा रहे हैं, इतनी बेबसी उन्होंने अपने सियासी जीवन में कभी नहीं देखी है।

राणा ने कहा कि सुजानपुर में चली उल्टी रीत के प्रभाव में यहां बीजेपी के लोग काम करवाने के लिए नहीं, काम रोकने के लिए पूरा जोर लगाए हुए हैं, जिस कारण से कांग्रेस कार्यकाल में स्वीकृत हुए कामों को भी नहीं होने दिया जा रहा है।

राणा ने सुजानपुर की जनता को विश्वास दिलवाया है कि चंद रोज की बात है जैसे ही कांग्रेस की सरकार सत्ता में आएगी सुजानपुर को विकास का सूखा देखने को नहीं मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: