उपायुक्त ने किया ठियोग बाईपास का निरीक्षण, गुजर सकेंगे वाहन

Spread with love

शिमला। उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने ठियोग बाईपास का निरीक्षण किया और बताया कि बाईपास को जोड़ा जा चूका है और इस पर से वाहन नियंत्रित ढंग से गुजर सकेंगे।

उन्होंने अधिकारियों को इस बाईपास के निर्माण कार्य को गति देकर जल्द पूरा करने के निर्देश दिए ताकि इस पर बड़े और भारी वाहन भी सुचारु रूप से चल सकें।

उन्होंने कहा कि इस बाईपास से सेब सीजन के दौरान सेब से लदे वाहनों को चलने में सुविधा होगी और बागवानों की फसल समय पर मंडियों में पहुँच सकेगी।

उन्होंने कहा कि इस बाईपास के सुचारू संचालन से ऊपरी शिमला के लोगों को लाभ मिलेगा और ठियोग बाजार में लगने वाले जाम से भी निजात मिलेगी।

छैला-पराला-नेरीपुल मार्ग का भी किया निरीक्षण

उपायुक्त ने छैला-पराला-नेरीपुल मार्ग का भी किया निरीक्षण और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को छैला-सैंज मार्ग के चौड़ा और सुदृढ़ीकरण कार्य को गति प्रदान करने के निर्देश दिए।

इसके अतिरिक्त, उन्होंने सीआईआरएफ के तहत सैंज-नेरिपुल मार्ग की डीपीआर को भी जल्द स्वीकृति करवाने के निर्देश दिए।

एसडीएम को पराला मंडी का निरीक्षण करने के दिए आदेश

आदित्य नेगी ने उपमंडल दण्डाधिकारी ठियोग को सेब सीजन के दौरान पराला मंडी का समय-समय पर निरिक्षण करने के निर्देश दिए ताकि आढ़ती सेब खरीद के दौरान सरकार के आदेशों की अवहेलना न करें।

गिरी नदी में न हो कोई डंपिंग

उपायुक्त ने उपमंडल दंडाधिकारी और लोक निर्माण विभाग के अधिकारीयों को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए कि गिरी नदी में किसी भी प्रकार की डंपिंग न हो जिससे शिमला की जल आपूर्ति बाधित हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: