उपायुक्त ने जीवीके ईएमआरआई एंबुलेंस सेवा के कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

Spread with love

शिमला। उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने उपायुक्त कार्यालय कक्ष में कोविड-19 के मुश्किल दौर में 108 एंबुलेंस सेवा तथा 102 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस सेवा के माध्यम से जिला के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने व समय पर मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के लिए जीवीके ईएमआरआई एंबुलेंस सेवा के कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर उपायुक्त ने जीवीके ईएमआरआई कंपनी के अंतर्गत शिमला के 108 में सेवाएं दे रहे चालक रवि कुमार को कोविड 19 महामारी के दौरान बेहतर आपातकालीन स्वास्थ्य कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

चालक रवि कुमार ने जिला में एंबुलेंस के माध्यम से सबसे अधिक 309 मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है।

उपायुक्त ने तकनीशियन सुरेंद्र कुमार को कोविड-19 महामारी के दौरान बेहतर कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

सुरेंद्र कुमार ने जिला में 108 एंबुलेंस के माध्यम से 270 मरीजों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाकर अस्पताल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है।

वहीं 102 एंबुलेंस में कार्यरत कैप्टन विशाल को भी उनकी बेहतर सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। जिन्होंने महामारी के दौर में 163 मरीजों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई ।

उपायुक्त ने बताया कि जिला शिमला में 108 एंबुलेंस द्वारा कोविड-19 महामारी के दौर में 3672 लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की गई।

वहीं 102 एंबुलेंस के माध्यम से 10439 सैंपल एकत्रित किए गए तथा 264 लोगों को घर ड्रॉप बैक किए गए। उन्होंने इस अवसर पर 108 तथा 102 के कर्मचारियों को उनके बेहतर सेवाओं की सराहना की तथा उन्हें आगे ऐसे ही कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

उन्होंने बताया कि कोविड-19 की मुश्किल दौर में जब पूरा विश्व एक भय के वातावरण में लिप्त था, उस वक्त अपनी तथा अपने परिवार की चिंता किए बिना जीवीके ईएमआरआई एंबुलेंस द्वारा निस्वार्थ भाव से जिला वासियों के लिए दिन-रात अपनी सेवाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: