तूफानी अंदाज में चल रहा राजेंद्र राणा का प्रचार

Spread with love

हमीरपुर। पूर्व विधायक व सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा का चुनाव प्रचार तूफानी अंदाज में चल रहा है। भाजपा का टिकट मिलने के बाद से अब तक वह सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में 300 से अधिक नुक्कड़ सभाएं और रैली को संबोधित कर चुके हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर द्वारा मतदाताओं से अपने दोनों वोट कमल के चुनाव चिन्ह पर डालने की अपील के चलते भाजपा का पूरा कैडर राजेंद्र राणा के साथ कदमताल करते हुए उनकी ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने में जुट गया है।

यही नहीं, इस चुनाव में पहले निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतरने की सोच रहे जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठाकुर और बीडीसी के वाइस चेयरमैन राजेश कुमार भी राजेंद्र राणा के साथ पूरी तरह एकजुट होकर चुनावी मुहिम में जुट गए हैं। इससे राजेंद्र राणा के चुनाव प्रचार को और बल मिला है।

नामांकन रैली के दौरान हजारों की भीड़ जताकर राजेंद्र राणा पहले ही अपनी जमीनी पकड़ का एहसास करवा चुके हैं और अब भाजपा के पूरे कैडर द्वारा कमर कस लेने से चुनाव की रंगत ही बदलती जा रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी अपने नामांकन के दौरान कोई भी रैली नहीं कर पाए, जिसकी इलाके की जनता में बराबर चर्चा हो रही है।

राजेंद्र राणा अपने साथ कांग्रेस का 60% से अधिक कैडर भी ले आए हैं। जिनमें कांग्रेस के अधिकतर बूथ अध्यक्ष भी शामिल हैं जो अब राजेंद्र राणा के प्रचार में जोर शोर से जुटे हैं। कांग्रेस सुजानपुर में सिर्फ नए ब्लॉक अध्यक्ष की तैनाती ही कर पाई है और कांग्रेस का छिन्न भिन्न संगठन चुनाव प्रचार में कांग्रेस प्रत्याशी की मुसीबत बना हुआ है।

सुजानपुर ब्लॉक भाजपा महामंत्री जगन कटोच और अनिल कौशल ने बताया कि देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाने और सुजानपुर के विकास को गति देने के लिए अपने दोनों वोट भाजपा के पक्ष में डालने का सुजानपुर के मतदाता पूरी तरह मन बना चुके हैं ताकि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र का विकास तेज गति से आगे बढ़े।

उन्होंने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चुनावी मोर्चे पर डटा हुआ है और यहां से लोक सभा व विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को ऐतिहासिक बढ़त का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने बताया कि विभिन्न पंचायतो में आयोजित राजेंद्र राणा की जनसभाओ में जिस उत्साह के साथ गांव वासी शामिल हो रहे हैं, उससे पूरा चुनावी माहौल भाजपा के रंग में रंग गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: