शिमला के छराबड़ा में ट्रक कार पर पलटा, 3 की मौत

Spread with love

शिमला। जिले में सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं। ताजा मामले में शिमला के ढली थाना अंतर्गत छराबड़ा के पास हसन वेली में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।

यहां सेब से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार 2 लोगों की मौत हो गई। पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी भेज दिया। मृतक चौपाल उपमण्डल के नेरवा के रहने वाले थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेब से लदा ट्रक (एचपी64-5688) अप्पर शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान सुबह 6:30 बजे हसन वेली के पास चालक ने ट्रक से नियंत्रण खोया और यह कार (एचपी08ए-2742) पर पलट गया।

ट्रक के नीचे कार दब कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई। मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। ढली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कार से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।

हादसे के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है।

मौके पर मौजूद डीएसपी ढली मंगत राम ने बताया कि हादसे में कार सवार 3 लोगों की जान गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। तीनों मृतक नेरवा के रहने वाले थे। इनकी शिनाख्त कर ली गई है। वहीं ट्रक चालक को हल्की चोटें आई हैं। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि हसन वैली के पास पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। अगस्त माह में यहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक के बाद एक तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी भयानक थी कि सेब लेकर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गया। इस हादसे में तीन लोगों को चोटें आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: