सुजानपुर में चुनाव के समय ही आते हैं झूठे वादे वाले पॉलिटिकल टूरिस्ट : राजेंद्र राणा

Spread with love

हमीरपुर। सुजानपुर के कांग्रेस विधायक और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कमरतोड़ महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर जनता के सवालों और आक्रोश का सामना करने से भाजपा कतरा रही है और प्रदेश में भाजपा के खिलाफ बने माहौल ने भाजपा नेतृत्व की भी नींद उड़ा कर रख दी है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री को भी प्रदेश में एक बागी प्रत्याशी को चुनाव मैदान से हटने के लिए फोन पर दबाव बनाना पड़ रहा है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसी से भाजपा की चिंता समझी जा सकती है।

भक्तों के सो कॉल्ड विश्वगुरू जिनके बारे में दावा किया जाता है कि उनकी बात पुतिन, बाइडेन और जिनपिंग जैसे विश्वनेता भी मानते हैं, वो पर्दे के पीछे बीजेपी के एक बागी उम्मीदवार से गिड़गिड़ाते नजर आ गए हैं।

राजेंद्र राणा ने अपनी जनसभाओं में कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में सिर्फ चुनावों के समय 5 सालों में एक दो बार भाजपा के पॉलिटिकल टूरिस्ट वोट मांगने के लिए आते हैं और फिर यहां की जनता से किनारा कर लेते हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे पॉलिटिकल टूरिस्ट कभी भी सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता के दुख सुख में शामिल नहीं हुए और ना ही अपनी जनसभाओं में महंगाई, बेरोजगारी, ओल्ड पेंशन स्कीम और अग्निवीर योजना बारे जनता के सवालों का कोई जवाब दे पा रहे हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र के लोग इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि यहां के पूर्व सैनिकों और सेवारत सैनिकों के परिजनों को सुजानपुर के चौगान में आयोजित एक बड़े समारोह में राजेंद्र राणा ने ही सम्मानित किया था। यही वजह है कि इस चुनाव में भी सुजानपुर की जनता डट कर उनका समर्थन कर रही है।

अपने सभी कार्यक्रमों में आज बड़ी संख्या में लोगों के उमड़ने से गदगद होते हुए राजेंद्र राणा ने ऐलान किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही कांग्रेस द्वारा घोषित की गई हर गारंटी को डंके की चोट पर लागू किया जाएगा और पहली कैबिनेट में ही प्रदेश के कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम का लाभ देकर भाजपा द्वारा उनके साथ किया गए अन्याय को दूर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: