शिमला नगर निगम चुनावों ओर संगठन की मजबूती के लिए मंथन में जुटी बीजेपी महिला मोर्चा, तीन दिवसीय कार्यसमिति की बैठक शुरू

Spread with love

हिमाचल। शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी प्रदेश महिला मोर्चा की तीन दिवसीय कार्यसमिति की बैठक शिमला में शुरू हो गई है।

इस बैठक में जहां शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी वहीं प्रदेश सरकार की महिलाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं को घर घर तक ले जाने के लिए प्लान तैयार किया जाएगा।

बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित बीजेपी के मंत्री और पार्टी के बड़े पदाधिकारी शिरकत करेंगे। बुधवार को बैठक में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज मौजूद रहे।

प्रदेश महामंत्री वंदना गुलेरिया ने कहा कि शिमला नगर निगम के चुनावों और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को घर घर तक कैसे पहुंचाया जाए, इसके लिए तीन दिन तक मंथन किया जा रहा है।

शिमला नगर निगम के चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में इन चुनावों के लिए अभी से रणनीति तैयार की जा रही है। नगर निगम में बीजेपी का कब्जा है और बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जिसने नगर निगम और पंचायत चुनावों में 50 फीसदी सीटें महिलाओं को दी है।

बीजेपी ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काफी कदम उठाए हैं।

उन्होन कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 5 बजे बैठक में शिरकत करेंगे और प्रदेश सरकार ने महिलाओं के लिए जो योजनाएं बनाई हैं, उनकी पूरी जानकारी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: