स्विफ्ट पलटी, तीन घायल

Spread with love

नेरवा,नोविता सूद। आज करीब दस बजे बजे प्रातः नेरूवा से लगभग 2 किलोमीटर दूर कलारा गाँव के पास नेरवा चौपाल मार्ग पर एक स्विफ्ट कार नंबर एचपी 08 ऐ1356 गाँव को जाने वाले मार्ग से जीरो पॉइंट के साथ ही बीच सड़क पलट गई ।

इस गाड़ी में दो पुरुष व एक महिला स्वार थे । तीनों लोगों को सिविल अस्पताल नेरूवा ले जाया गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

एसएचओ नेरवा ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पंहुच कर स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी को बीच सड़क से हटा कर मार्ग को दस मिनट के भीतर ही यातायात के लिए बहाल कर दिया।

गाड़ी में सवार लोगों की पहचान जोध राम भिखटा पुत्र स्व कुभिया उम्र करीब 70 वर्ष, विनोद उर्फ बीनू पुत्र जोधराम भिखटा उम्र करीब 45 वर्ष,गांव क्लारा डाकघर व तहसील नेरूवा जिला शिमला तथा कौशल्या देवी पत्नी हेतराम कैथला गांव चौड डाकघर टिक्करी तहसील नेरूवा जिला शिमला के रूप में हुई है।

तीनों घायलों को सिविल अस्पताल नेरवा मैं प्राथमिक उपचार प्रदान करने के उपरान्त आईजीएमसी शिमला के लिए रैफर कर दिया गया है।

स्थानीय प्रशासन की ओर से पटवारी नेरवा अश्विनी कुमार ने पाँच – पाँच हज़ार रुपये की राशि घायलों को फौरी राहत के तौर पर प्रदान की। थाना प्रभारी नेरवा राजेन्द्र शर्मा ने दुर्घटना की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: