नारायणपुरा स्पोर्टस कांप्लेक्स का शिलान्यास ऐतिहासिक पल : अनुराग ठाकुर

Spread with love

भारत। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अहमदाबाद में खेल परिसर के उद्घाटन कार्यक्रम में कहा कि लगभग 632 करोड़ रुपए की लागत से नारायणपुरा स्पोर्टस कांप्लेक्स का शिलान्यास अपने आप में ऐतिहासिक पल है और यह केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के प्रयासों के कारण संभव हो पाया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विजन है कि खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए और भारत को खेल महाशक्ति बनाने के लिए हमें लगातार प्रयास करने हैं। हमें एक समग्र इकोस्स्टिम तैयार करना है और भारत को खेलों में आगे बढ़ाने के लिए काम करना है।

उन्होंने कहा कि इस परिसर में जहां एक ओर राष्ट्र व विश्व स्तर पर खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन को और बेहतर बनाने के लिए विश्व स्तरीय सुविधाएं तैयार की जा रही हैं तो वहीं स्थानीय नागरिकों के लिए भी पूरा प्रबंध किया गया है ताकि वह भी यहाँ आकर अपनी फिटनेस पर जोर दे सकें।

उन्होंने कहा कि वह बड़ी जिम्मेदारी के साथ कह सकते हैं कि यह कांप्लेक्स इतना बड़ा बनेगा कि इसमें आलंपिक खेलों जैसे कार्यक्रम भी हो सकते हैं और हम यहां पर ऐसी सुविधाएं देने जा रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि गुजरात ने देश को प्रधानमंत्री भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: