स्पावेक ब्रांड को और मजबूत करने की तैयारी, अभिनेत्री मौनी रॉय बनीं ब्रांड एंबेसडर

Spread with love

मौनी रॉय 360-डिग्री ब्रांड कैम्पेन द्वारा प्रोडक्ट्स की एक बिल्कुल नई उन्नत “ब्राइटनिंग सॉल्यूशन” रेंज लॉन्च

भारत। जापान की सबसे बड़ी सौंदर्य और कॉस्मेटिक कंपनियों में से एक कोसे कॉर्पोरेशन के स्ट्रेटेजिक ब्रांड स्पावेक ने अपनी ब्रांड पहचान को तरोताज़ा करने के लिए आज सुप्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल मौनी रॉय को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

“अवेकेन योर सी स्पा ब्यूटी” टैगलाइन के साथ स्पावेक का नया ब्रांड आइडेंटिटी कैंपेन “ब्राइटनिंग सॉल्यूशन” प्रदान करने वाले पांच नए प्रोडक्ट्स के लॉन्च पर आधारित है।

ताकुया इनामी, कोसे कॉर्पोरेशन इंडिया प्रा. लिमिटेड के निदेशक और सीईओ ने इस अवसर पर बताया कि, “स्पावेक हमेशा आधुनिक भारतीय महिलाओं की त्वचा की देखभाल की जरूरतों को पूरा करने में सबसे आगे रहा है।

अपनी जापानी विशेषज्ञता और गहन अनुसंधान एवं विकास के द्वारा हम और सभी प्राकृतिक समुद्री अवयवों युक्त उत्पादों को लॉन्च करने में सक्षम हैं जो भारतीय महिलाओं की सुंदरता को निखारने में मदद करेगी। नई ब्राइटनिंग सॉल्यूशन रेंज के पांच नए उत्पादों को लॉन्च करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं।

मौनी रॉय को नए ब्रांड एंबेसडर के के रूप में जोड़कर हम आधुनिक भारतीय महिलाओं के साथ स्पावेक के संबंध को और भी सशक्त करने में आश्वस्त हैं। उनका त्रुटिहीन, स्वाभाविक रूप से जीवंत व्यक्तित्व प्रकृति आधारित स्पावेक प्रोडक्ट रेंज के साथ विसरित होता है।”

इस अनुबंध से उत्साहित, मौनी रॉय ने कहा, “मैंने हमेशा जापान और इसकी संस्कृति से प्यार किया है। और अब, मैं कोसे के स्पावेक के साथ जुड़कर वास्तव में उत्साहित हूं, जो जापान की अग्रणी कॉस्मेटिक कंपनियों में से एक है।

मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण यह है कि मैं खुद को एक ऐसे ब्रांड के साथ जोड़ रही हूँ जो जो कहती है उसे चरितार्थ करती है। मैं सभी प्राकृतिक चीजों को पसंद करती हूं और स्पावेक अपने सभी उत्पादों में समुद्री प्राकृतिक अवयवों के द्वारा बिल्कुल वैसा ही प्रदान करता है।

इसलिए मेरे और आपके लिए आने वाला समय रोमांचक है! जापान से सुंदरता का राज़ अब हमारे घर आ गए हैं। मैं स्पावेक परिवार के साथ एक लंबे और सुंदर संबंध की आशा कर रही हूं।”

अपने गहन 360-डिग्री ब्रांड कैंपेन 2022: ब्यूटीफुल सीक्रेट्स फ्रॉम जापान के द्वारा स्पावेक की नई ब्राइटनिंग सॉल्यूशंस रेंज ब्रांड के नए वादे को व्यक्त करेगी। यह कैंपेन भारत-जापान संबंधों की 70वीं वर्षगांठ मनाते हुए भारत और जापान के बीच गहरे संबंधों को प्रदर्शित करता है।

दोनों देश जो सामाजिक और आर्थिक बंधन साझा करते हैं, उससे कहीं आगे, दोनों का एक-दूसरे पर बहुत बड़ा सांस्कृतिक प्रभाव है और यह लोगों की एक-दूसरे से निकटता की भावना का स्रोत है।

अपनेपन की इस भावना के आधार पर यह कैंपेन भारतीय उपभोक्ताओं की त्वचा देखभाल आवश्यकताओं के बारे में स्पावेक की समझ को प्रदर्शित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: