शिवसेना ने नवाजे कोरोना वॉरियर्स

Spread with love

मैहतपुर( ऊना)। शिवसेना ने हिमाचल-पंजाब की सीमा पर ड्यूटी दे रहे कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया। इस मौके पर शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट शिवदत्त वशिष्ठ ने बॉर्डर पर तैनात कोरोना योद्धाओं को हैंड सैनिटाइजर, ग्लब्स व फेसमास्क भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।

शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवदत्त वशिष्ठ ने एसडीएम डॉ निधि पटेल को 1500 फेस मास्क, 300 ग्लब्स व 5 लीटर हैंड सेनीटाइजर भेंट किया।

शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष शिवदत्त वशिष्ठ ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के रोकथाम के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी तथा कर्मचारी निर्णायक भूमिका निभा रहे हैं।

सीमा प्रहरी के तौर पर कोरोना बीमारी को रोकने के लिए यह कर्मचारी अपनी जान दांव पर लगाकर ड्यूटी निभा रहे हैं। ऐसे में इन अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित करके उनका हौंसला बढ़ाया गया है।

शिवदत्त वशिष्ठ ने कहा कि जिला प्रशासन के अधिकारियों की सूझबूझ और योजनाबद्ध तरीके से किए गए कार्यों के चलते जिला में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार कमी आ रही है।

इसमें लोगों का भी जिला प्रशासन को पूर्ण सहयोग मिल रहा है जिसके चलते जिला में इस महामारी से लोगों ने लगभग विजय प्राप्त की है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक सहयोग के चलते ही इस महामारी को ग्रामीण स्तर पर फैलने से रोका जा सका है।

शिवदत्त वशिष्ठ ने कहा कि शिवसेना के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हर स्तर पर कार्य कर रहे हैं। लगातार कोरोना वरियर्स को सहायता पहुंचाई जा रही है। इसके साथ-साथ कोरोना बीमारी से लड़ रहे लोगों को भी सहायता पहुंचाई जा रही है।

शिवसेना के कार्यकर्ता मंडल, उपमंडल, जिला व ग्रामीण स्तर पर समाज सेवा के प्रखर प्रहरी के रूप में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए समय-समय पर शिवसेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ता फील्ड में उतर कर लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ उन्हें आर्थिक व सामाजिक मदद भी मुहैया करवा रहे हैं।

शिवसेना के पदाधिकारियों ने एसडीएम डॉ निधि पटेल, डिप्टी डायरेक्टर हायर सेकेंडरी दविन्द्र चंदेल व नायब तहसीलदार सुरेंद्र शर्मा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: