पहाड़ों की रानी शिमला में खुला पहला रिवॉल्विंग रेस्तरां, अब लजीज खाना खाते हुए लें मनमोहक दृश्यों का आनंद

Spread with love

शिमला। पहाड़ों की रानी शिमला में पहला 360 डिग्री रिवॉल्विंग रेस्तरां “फोर विंड्स” ने जन साधारण के लिए पहली बार अपने दरवाजे खोल दिए हैं। यह रिवाल्विंग रेस्तरां डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के समीप चक्कर, शिमला में खोला गया है।

एक भव्य समारोह में रेस्तरां को जनता के लिए समर्पित किया गया। प्रबंधन ने इस अवसर पर कहा कि जनता को जश्न मनाने और बादलों के साथ पहाड़ों की रानी के बीच घूमते हुए बढ़िया भोजन का अनुभव करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। जनता के लिए इस अवसर पर विशेष ऑफ़र प्रस्तुत है जो सीमित समय के लिए रहेगी।

अथर्व चड्ढा, प्रबंध निदेशक आशियाना होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने कहा कि शिमला की हवाएं अपेक्षाकृत पवित्र और निर्मल हैं। रिवाल्विंग रेस्तरां ‘फोर विंड्स’ में विशेष ऑफर के साथ लजीज व्यंजनों के जायके सहित शिमला की सभी घाटियों की निर्मल हवाओं का आनंद लिया जा सकता है। यहां से शिमला की सभी घाटियों के दृश्य मन को मोह लेते हैं।

अथर्व चड्ढा एक अच्छा स्वच्छ व स्वस्थ भोजन के पक्षधर रहे हैं और इसी सोच को उन्होंने अमलीजामा पहना दिया है। अथर्व ने कहा कि वे कुछ अनोखा पेश करना चाहते थे जिसमें वे अपने स्तर पर सफल हुए हैं। अब निर्णय लोगों के हाथों में हैं जिनकी प्रतिक्रिया बहुमूल्य होगी। उनका कहना है कि शिमला में फोर विंड्स 360 डिग्री रिवॉल्विंग रेस्तरां उसी विचार प्रक्रिया और महीनों की मेहनत का परिणाम है।

फोर विंड्स से शिमला की सुंदर घाटियों के 360 डिग्री मनोरम दृश्य दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा कि पैन-एशियाई और भूमध्यसागरीय व्यंजनों के साथ स्वाद कलियों को तृप्त करते हुए लोग यहां से मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्यों का आनंद ले सकते हैं।

यह वह जगह है जहां मेहमानों के लिए एक यादगार अनुभव बनाने के लिए विभिन्न व्यंजन मिलते हैं। फोर विंड्स के शेफ़ों ने मेन्यू तैयार करने में बहुत मेहनत की है और प्रत्येक व्यंजन में कैलोरी की मात्रा सहित विवरणों पर विशेष ध्यान दिया है, जो बहुत ताज़ा और स्वागत योग्य परिवर्तन है।

भोजन न केवल आंखों के लिए बल्कि ‘स्वाद कलियों’ के लिए भी एक स्वादिष्ट यात्रा पर ले जाता है।

कुल मिलाकर, फोर विंड्स वह जगह है जहां आप अपने प्रियजनों और शिमला की प्राकृतिक सुंदरता के साथ शानदार भोजन का आनंद लेना चाहते हैं।

फ्रेंडशिप डे, रक्षा बंधन, और कई छुट्टियों के साथ, अपने प्रियजनों के साथ लंच या डिनर की योजना बनाएं और पहाड़ों के बीच घूमते हुए एक शानदार यात्रा शुरू करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: