रातोंरात हर्षित भंडारी ने कर डाला एक और कारनामा, 5 महीनों से बनाया जा रहा स्कूल मैनेमेंट साफटवेयर किया तैयार

Spread with love

शिमला। वो कहते हैं ना कि अगर कुछ करने की तमन्ना हो और उसके लिए दिलोजान से मेहनत की जाए तो वो काम हो जाता है। ऐसे ही रातोंरात हर्षित भंडारी ने एक और कारनामा कर डाला। हर्षित ने लगभग 5 महीनों से बनाया जा रहा स्कूल मैनेमेंट साफटवेयर भी बनाकर तैयार कर लिया है।

क्या रहेगी सुविधा

इस साफ्टवेयर में बहुत सी चीज़े शामिल रहेगी जिसमें स्कूली स्टाफ के साथ – साथ अभिभावकों व विद्यार्थियों को भी काफी सुविधाएं मिलेंगी।

वैसे तो ये साफ्टवेयर बहुत सी आधुनिक सुविधाओं से लैस है परंतु कुछ मुख्य सुविधाएं हैं जैसे विद्यार्थी जब भी स्कूल में पहुचेगा और साफ्टवेयर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करेगा तो उसके बाद केवल 5 सेकंड के अंदर ही अभिभावकों के मोबाइल नंबर, मेल व अभिभावक के पैनल पर एक नाॅटीविकेशन आएगी जिससे अभिभावक सुनिश्चित कर सकते हैं कि उनका बेटा या बेटी स्कुल पहुच गए है।

साफटवेयर के अंदर ही एक छुटी की अर्जी का भी सिस्टम देखने को मिलेगा। इसमें अभिभावक, विद्यार्थी व अध्यापक अर्जी दे सकते है और देख सकते हैं कि किसकी अर्जी आई है। अर्जी आने के तुरंत बात संबंधित नंबर, इ-मेल व पैनल पर एक नाॅटीविकेशन देखने को मिलेगी।

साॅफटवेयर के अंदर ही एक नॉटिस बोर्ड भी देखने को मिलेगा जिसमें कि प्रधानाचार्या, अध्यापक व आफिस कर्मी अलग अलग तरह की खास नाॅटीविकेशन सभी तक भेज सकते हैं।

साथ ही इसमें अन्य 39 फिचरस भी देखने को मिलेंगे।

आप अगर इसका डेमो देखना चाहते हैं तो बुकिंग के लिए हर्षित के मोबाइल नंबर 9882718819 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: