सरकार गुंडागर्दी पर उतरी, भाजपा झुकेगी नहीं : राकेश जम्वाल

Spread with love

शिमला। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता राकेश जम्वाल ने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश की सरकार प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है, भाजपा के चुनावी उम्मीदवार के घर 200 से अधिक पुलिस जवान भेज कर गुंडागर्दी पर उतर आई है और सत्ता का दबाव बनाने का प्रयास कर रही है, भाजपा उसकी कड़ी निंदा करती है।

भारतीय जनता पार्टी सरकार की गुंडागर्दी और दबाव के सामने झुकेगी नहीं और इस प्रकार की स्थिति का पूर्ण रूप से सामना करेगी। जिस प्रकार से धर्मशाला में आज पुलिस सायरन और हूटर बजाते हुए प्रत्याशी के घर पहुंची, यह निंदनीय है इस प्रकार की वारदात कभी भी आज तक नहीं हुई है।

सरकार पूरी तरह से परेशान हो गई है और अब सरकार के नेताओं को कुछ समझ नहीं आ रहा है। अधिकारियों पर दबाव बनाकर अलग-अलग हथकंडे अपनाने का प्रयास कर रही है।

हम चुनाव आयोग से भी मांग करते हैं कि इस प्रकार की वारदात पर सख्त कार्रवाई करें और आगामी समय में इस प्रकार की वारदात फिर नहीं होनी चाहिए। अगर होती है तो भाजपा और उग्र रुख लेगी। अगर हमें इस मामले को लेकर आंदोलन भी करना पड़े तो हम पीछे नहीं हटेंगे।

वर्तमान सरकार अपना स्तर इतना गिरा चुकी है कि वह शुरू से ही भाजपा के उम्मीदवारों को परेशान करने में लगी है। सरकारी मामले बनाना इस सरकार के लिए कोई नई चीज नही है और आज इसका एक और बड़ा उदाहरण हमारे समक्ष आया है। यह घटना निंदनीय है और हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: