कांग्रेस सरकार में नहीं सब ठीक, लाहौल स्पिति के विधायक रवि ठाकुर ने लिखा कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र

Spread with love

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बने तीन महीने का समय ही हुआ है पर सुक्खू सरकार में बगावत शुरू गई है। कांग्रेस के विधायक अपने ही सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

जनजातीय क्षेत्र लाहौल स्पीति के विधायक रवि ठाकुर ने द्वारा उनके क्षेत्र में बिना पूछे अधिकारियों को बदलने के आरोप लगाए हैं।

बार बार मुख्यमंत्री के समक्ष मामला उठाने के बाद भी सुनवाई न होने पर अब रवि ठाकुर ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र के तीनों एसडीएम, डीएफओ, 2 बीडीओ, 2 तहसीलदार व नायब तहसीलदार की ट्रांसफर का मसला उठाया है।

प्रतिभा सिंह को लिखे पत्र में रवि ठाकुर ने कहा कि अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं। इसे देखते हुए उनके चुनाव क्षेत्र में अधिकारियों के खाली पदों को शीघ्र भरा जाए। इन पदों के खाली होने से क्षेत्रवासियों में भारी रोष है।

जिले में एक भी एसडीएम नहीं होने से विकास के कार्य ठप हैं। विभिन्न परीक्षाओं के लिए आवेदन करने के इच्छुक छात्र सर्टिफिकेट जैसे महत्वपूर्ण दस्तावेज नहीं बना पा रहे।

एसडीएम, बीडीओ व तहसीलदार के बगैर डिवीजन दफ्तर के कोई भी काम नहीं हो पा रहे। इसको लेकर दो महीने से मुख्यमंत्री खाली पदों को भरने की मांग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: