संस्थानों को डी-नोटिफाई करने वाली सरकार को जवाब देगी जनता : के एल ठाकुर

Spread with love

नालागढ़। भाजपा प्रत्याशी के एल ठाकुर ने रविवार को जोघों, भाटियां, नानोवाल, पंजैहरा व चुहूवाल में चुनाव प्रचार किया। ठाकुर ने नुक्कड़ सभाओं में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 10 जुलाई को वोट सोच समझ कर देनी होगी और अपने-पराये की पहचान करना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि मैं विशेष तौर पर पूर्व विधायक लखविंदर राणा का एहसान मंद हूँ जो मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे है। मैं उनका आभारी हूँ।

के एल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी एरिया के लिए नुकसानदायक होगा इसलिए जनता कांग्रेस प्रत्याशी को हराकर हमेशा के लिए नालागढ़ से बाहर कर देगी और फिर वो कभी इस एरिया की ओर नही देखेगा। ठाकुर ने कहा कि ऐसा व्यक्ति नालागढ़ से चुनाव जीतकर एरिया का माहौल खराब करना चाहता है।

उन्होंने कहा कि अगर इस व्यक्ति को गलती से भी मौका दे दिया तो बाहर के लोग आकर काम करेंगे और अपने लोगों को रोजगार तक नही मिलेगा। केएल ठाकुर ने कहा कि नालागढ़ की जनता ऐसे व्यक्ति को कभी मौका नही देगी जिससे एरिया का माहौल खराब हो।

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि ये मत सोचें कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है जबकि असल में कांग्रेस की सरकार कुछ दिनों की मेहमान है और प्रदेश में जल्द ही भाजपा की सरकार आएगी जिसके बाद जिन संस्थानों को कांग्रेस ने बंद किया था सबसे पहले उन्हीं संस्थानों को खोल जाएग।उन्होंने ने कहा कि हमे जनता का स्नेह और समर्थन भरपूर मिल रहा है।

भाजपा प्रत्याशी के एल ठाकुर की जीत पक्की : लखविंदर राणा

नालागढ़ के पूर्व विधायक लखविंदर राणा ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा प्रत्याशी को हल्के के सभी वर्गों का अपार समर्थन मिल रहा है और भाजपा कार्यकर्ता जी जान से जुटा हुआ है।

उन्होंने कहा कि जनता ने बाहरी व्यक्ति को पूरी तरह से नकार दिया है। जनता कांग्रेस की झूठी गारंटियों से परेशान है। जिससे साफ साबित हो गया कि नालागढ़ में भाजपा के प्रत्याशी के एल ठाकुर की जीत पक्की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: