चौपाल-चौकिया-झिकनीपुल सड़क बदहाल, लोगों को परेशानी का करना पड़ रहा सामना

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। उपमंडल चौपाल के अंतर्गत चौपाल- चौकिया-झिकनीपुल सड़क की बदहाली को लेकर ग्राम पंचायत चान्जू, झिकनीपुल, पौडिया, रुसलाह और लानीबमटा के लोग परेशानी में है।

इस सड़क पर दलदल बन गया है और कई जगह सड़क तंग होने के कारण वाहन पासिंग पॉइंट नहीं होने से पंचायत वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वाहन को पास देने के लिए कई जगह पांच सौ मीटर बैक जाना पड़ता है। सड़क पर नालियां नहीं बनी हैं और बरसात का सारा पानी सडक पर बहता जिसके कारण सड़क पर कई जगह तालाब बन गए हैं।

इस मार्ग पर प्रतिदिन एचआरटीसी की सात बसें हिचकोले मारती चलती हैं और उपरोक्त पंचायतों के छोटी गाड़ियों के लोग भी इसी मार्ग से सफर करते हैं।

बमराड से बाहलधार तीन किलोमीटर पर विभाग द्वारा की गई टायरिंग उखड गई है और मार्ग पर विभाग ने मिटटी बिछाकर जो गड्डे भरे थे उनसे मिटटी धुल गई है तथा मार्ग पर गहरी नालियां बन गई हैं।

पूर्व प्रधान कमला देवी, लायक राम नामटा, प्रधान तपेन्द्र मोहन शर्मा, बागवान बलदेव सन्टा, महेंद्र सिंह, जगत राम, लोकेन्द्र सिंह, आत्मा राम, राजेन्द्र चौहान ने सरकार से आग्रह किया है कि मार्ग को तुरंत सुधारने के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देश जारी करें।

उधर अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग चौपाल राकेश ठाकुर ने कहा कि इस मार्ग को जल्दी सुधारा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: