मोहित चावला की अध्यक्षता में रोड सेफ्टी क्लब की मीटिंग

Spread with love

तीन साल से नहीं हुई थी मीटिंग

बद्दी। आज पुलिस अधीक्षक बददी मोहित चावला की अध्यक्षता में लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में रोड सेफ्टी क्लब की मीटिंग हुई।

यह मीटिंग तीन साल बाद आयोजित की गई है जिसमें नालागढ़ क्षेत्र में यातायात की समस्याओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई तथा यातायात व्यवस्था को सूचारू रूप से चलाने के लिए मीटिंग में उपस्थित सदस्यों से सुझाव लिए गए ताकि नालागढ़ क्षेत्र में लोगों को यातायात के लिए आने वाली परेशानियों को दूर किया जा सके और लोगों को यातायात समस्या से निजात मिल सके व बढ़ती हुई सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सके।

नालागढ़ बाजार में यातायात व्यवस्था को सूधारने, पैदल चलने वालों के लिए अलग पैदल रास्ता बनाने, वाहनों को खड़ा करने के लिए पार्किंग निश्चित करने, बसों के रूकने का निश्चित स्थान चिन्हित करने, बाजार में सामान की लोडिंग व अनलोडिंग का समय निश्चित करने बारे तथा गति अवरोधक लगाने बारे विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

यातायात व्यवस्था हेतु स्वंय सेवको से सहयोग लेने पर भी विचार किया गया है। इसके अतिरिक्त मीटिंग में आदर्श रोड़ सेफ्टी सोसाईटी बनाने का निर्णय लिया गया है।

मीटिंग में एएसपी अमित यादव उप-मण्डल पुलिस अधिकारी नालागढ़, रोड़ सेप्टी क्लब के प्रधान पिंकी राणा, ट्रक युनियन के प्रधान विध्या रत्न, पीडब्ल्यूडी के एसडीओ राजकुमार, सजीव भारद्वाज पार्षद नगर परिषद नालागढ़, प्रभारी यातायात, प्रभारी थाना नालागढ़ व रोड सेफ्टी क्लब के अन्य सदस्य व स्थानीय पत्रकार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: