न्योल टिकरी में रंगड़ों के हमले से एक व्यक्ति की मृत्यु

Spread with love

नेरवा, नोबिता सूद। तहसील नेरवा के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत न्योल टिकरी में रंगड़ों के हमले से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई । जानकारी के मुताबिक न्योल टिकरी के पूर्व प्रधान मोती सिंह, पुत्र कटनु, आयु 57 वर्ष, निवासी गाँव डोखरा,डाकघर टिकरी,तहसील नेरवा,जिला शिमला की रंगड़ों के काटने से मृत्यु हो गई । उनकी मृत्यु की खबर आते ही पूरा न्योल क्षेत्र गम में डूब गया है ।

जानकारी के अनुसार वह गुरूवार देर शाम किसी कार्य के चलते घर से शामथा जा रहे थे । इस दौरान घर के थोड़ी ही दूरी पर एक पेड़ पर बना रंगड़ों का छत्ता टूट कर गिर गया। रंगड़ों ने उन पर हमला बोल दिया । रंगड़ों के काटने से मोती सिंह वहीँ पर अचेत हो गए एवं परिजन उन्हें घर लेकर आये ।

उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत नेरवा अस्पताल लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया ।

शिमला ले जाते मोती सिंह की सैंज के समीप लेलुपुल में मृत्यु हो गई । नेरवा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है, जिसके उपरान्त उनके पैतृक गाँव में गुरूवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया ।

चौपाल के पूर्व विधायक डॉ सुभाष मंगलेट ने मोती सिंह की मौत पर गहरा शोक प्रकट ककिया है तथा शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट करते हुए इसे पूरे न्योल क्षेत्र के लिए कभी ना भर पाने वाली क्षति करार दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: