विधायक राजेंद्र राणा ने सुनी समस्याएं, बोले क्षेत्र में विकास की नहीं रहेगी कहीं कमी

Spread with love

हमीरपुर। सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने रविवार को लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान हो सके इसके लिए प्रदेश सरकार कृत संकल्प है।

उन्होंने रविवार को विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत भंरनाग के बलौंगणी गांव में पहुंचकर लोगों से मुलाकात की और ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का हल करने के निर्देश दिए।

इस दौरान विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में समग्र विकास की गतिविधियों को बढ़ावा देना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। क्षेत्र का विकास एक समान किया जा रहा है, विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है, जनता के सामूहिक कार्य को प्राथमिकता से पूरा किया जा रहा है।

जनता की जो भी शिकायतें हैं अधिकारी उन शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर करें। किसी भी समस्या को दूर करने में अगर कोई तकनीकी बाधा है तो संबंधित व्यक्ति को समझाएं ताकि उसकी समस्या का निवारण हो सके।

उन्होंने कहा कि बरसात के कारण लोगों को नुकसान हुआ है ऐसे में कोई भी गांव बिजली पानी से वंचित ना रहे राहत एवं बचाव कार्य के तेजी से किए जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: