राजिंद्र राणा ने की वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में शिरकत

Spread with love

सुजानपुर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुठेड़ा व राजकीय उच्च पाठशाला नरेली में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

शिक्षा, खेल व अन्य गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर विधायक राजेंद्र राणा ने बच्चों से शिक्षा के साथ खेलकूद व अन्य गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया।

उन्होंने अभिभावकों व शिक्षकों से भी आह्वान करते हुए कहा कि किसी भी बच्चे के संस्कार व शिष्टाचार ही समाज की दिशा व दशा तय करते हैं, क्योंकि बचपन में दी गई शिक्षा आजीवन रहती है। राजेंद्र राणा ने कहा कि बच्चा अगर बचपन में ही मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने में सफल होता है तो भविष्य भी उज्ज्वल होगा।

कार्यक्रम की शुरूआत मुख्यतिथि द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर एवं मेजवान स्कूल की छात्राओं द्वारा स्वागत गीत गाकर की गई।

मुख्यतिथि को कुठेड़ा स्कूल की प्रिंसीपल मंजुला शर्मा नरेली स्कूल की मुख्य अध्यापिका हेम लता सहित स्कूल स्टाफ के सदस्यों द्वारा शाल, टोपी एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए। कार्यक्रम में छात्राओं के गिद्दे एवं भांगड़े से सबका मन मोह लिया। दोनों स्कूलों की मुखियों ने स्कूल गतिविधिओं की वार्षिक रिपोर्ट भी प्रस्तुत की।

स्कूल प्रशासन की तरफ से मुख्यातिथि राजेंद्र राणा के समक्ष कुछ मांगें रखी गई, जिनकों जल्द ही पूर्ण करवाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: