पीएनबी ने एचपी पुलिस के साथ किया एमओयू साइन

Spread with love

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश पुलिस के कर्मचारियों को पीएनबी प्लस योजना के बारे में जानकारी देते के लिए एसपी कार्यालय के सभागार में वर्कशाप आयोजित की गई। इसमें पुलिस अधीक्षक डा खुशाल चंद शर्मा बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे।

बैठक में पंजाब नेशनल बैंक के मण्डल प्रमुख अमरेन्द्र कुमार, उप मण्डल प्रमुख राजेंद्र कुमार, जिला मुख्य अग्रणी प्रबन्धक कुलदीप कुमार कौशल विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

मुख्य अग्रणी बैंक प्रबंधक कुलदीप कुमार ने बताया कि 24 मई को पंजाब नेशनल बैंक द्वारा हिमाचल प्रदेश की पुलिस के साथ एमओयू हस्ताक्षर किया गया है जिसके तहत पी एन बी प्लस योजना हिमाचल प्रदेश के पुलिस कर्मचारियों के लिये लागू की गई है।

इस योजना के तहत दुर्घटना में किसी व्यक्ति मृत्यू या पूर्ण रूप से विकलांगता में बैंक द्वारा उन्हें 60 लाख से 110 लाख रूपये तक का मुआवजा दिया जाता है । इस योजना के तहत बैंक ऋण सुविधा एवं लॉकर इत्यादि के किराये में भी छूट देता है । इसके अतिरिक्त और भी बहुत सारे लाभ खाता धारकों को दिये जाते है । यह योजना केवल पी एन बी बैंक द्वारा ही जारी की गई है ।

जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक ने कहा कि पुलिस कर्मचारी अपने नियुक्ति स्थल की नजदीकी बैंक शाखा में वेतन खाता खोल सकते है ताकि पीएनबी प्लस योजना के तहत लाभांवित हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: