5 और 9 नवंबर को हिमाचल आएंगे प्रधानमंत्री, भाजपा का केंद्रीय शीर्ष नेतृत्व भी करेगा प्रचार

Spread with love

हिमाचल। हिमाचल चुनावों के लिए भाजपा ने पूरी तरह कमर कस ली है। भाजपा के बड़े नेता चुनावों में प्रचार के लिए प्रदेश का दौरा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 नंवबर को मंडी लोकसभा क्षेत्र के सुंदरनगर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर बाद लोकसभा क्षेत्र शिमला के सोलन में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री 9 नंवबर को कांगड़ा लोकसभा के शाहपुर चम्बी ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात् दोपहर बाद लोकसभा क्षेत्र हमीरपुर के सुजानपूर में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह 1 नंवबर को ज़िला चंबा में सभा स्थल सिहुन्ता ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात दोपहर बाद जिला मंडी के करसोग में सभा स्थल बरल ग्राउंड में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे और जिला शिमला के सभा स्थल भट्टाकुफर (कसुम्पटी) में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

गृह मंत्री 2 नवंबर को ज़िला हमीरपुर के एचपीसीए ग्राउंड नादौन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात दोपहर बाद ज़िला कांगड़ा के धर्मशाला में जोरावर स्टेंडियम नजदीक विधानसभा में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेगें और उसके पश्चात जिला सोलन के नालागढ़ में सभा स्थल पंजैहरा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 3 नंवबर को जिला सोलन के अर्की विधानसभा क्षेत्र के सभा स्थल अर्की बाज़ार में सभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात् दोपहर बाद जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर में सभा स्थल जयसिंहपुर ग्रांउड में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात जिला कांगड़ा के देहरा विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल रामलीला मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 6 नवंबर को जिला शिमला के सभा स्थल चौपाल में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात् दोपहर बाद ज़िला हमीरपुर के सभा स्थल हमीरपुर (बरोहा) में जनसभा को सम्बोधित करेंगे और अपनी यात्रा के अंतिम चरण में जिला कांगड़ा के बैजनाथ में सभा स्थल बैजनाथ मेला ग्रांउड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

सड़क एंव परिवहन मंत्री नितिन गड़करी 4 नंवबर को ज़िला बिलासपुर के झंडूता विधानसभा में सभा स्थल बरठी झंडूता में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तदोपरान्त विधानसभा कांगड़ा के सभा स्थल कांगड़ा मटौर में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता मंत्री स्मृति ईरानी 2 नंवबर को ज़िला किन्नौर के रामलीला मैदान भावानगर में जनसभा को सम्बोधित करेंगी। तत्पश्चात् शिमला ग्रामीन विधानसभा के मेला मैदान सुन्नी में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 नंवबर को ज़िला हमीरपुर के बड़सर विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल बुम्वलू में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उसके पश्चात् ज़िला मंडी के विधानसभा सरकाघाट के सभा स्थल बलद्वाड़ा में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे और ज़िला सोलन के कसौली विधानसभा क्षेत्र में दशहरा मैदान परवाणू में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

योगी आदित्यनाथ 4 नंवबर को ज़िला कांगड़ा के ज्वाली विधानसभा क्षेत्र के समलाणा सभा स्थल में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् दोपहर बाद जिला बिलासपुर के घुमारवीं में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: