राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर 500 मीटर गहरी खाई में लुढ़की पिकअप, एक युवक की मौत एक घायल

Spread with love

नेरवा, नोबिता सूद। राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर सिरमौर और शिमला ज़िला की सीमा पर मीनस के समीप सेब से लदी एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो कर टौंस नदी के किनारे जा गिरी जिसमें एक युवक की मौक़े पर ही मौत हो गई है जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बाद क़रीब 2 बजे मीनस से गुम्मा-रोहाना की तरफ़ जा रही एक पिकअप यू के 16 सी ऐ 2253 मीनस से क़रीब 1 किलोमीटर की दूरी पर अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में लुढ़क कर टोंस नदी के किनारे पहुँच गई।

हादसे की सूचना मिलते ही कुपवी पुलिस व स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य चलाया इस सड़क हादसे में एक युवक की मौक़े पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल युवक को स्थानीय लोगों द्वारा एम्बुलेंस की सहायता से शिलाई अस्पताल पहुँचाया गया जहां पर चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार देने के बाद आगामी ईलाज के लिए घायल युवक को हायर सेंटर रेफ़र किया गया है।

मृतक की पहचान गाड़ी चालक अंकेश कुमार पुत्र लायक़ राम उम्र 28 वर्ष निवासी गाँव कांडो-भटनोल, तहसील शिलाई, ज़िला सिरमौर के रूप में हुई है जबकि घायल युवक की पहचान गाड़ी मालिक सरदार सिंह जोशी पुत्र मोहर सिंह जोशी उम्र क़रीब 35 वर्ष गाँव जगतान, डाकघर लोहारी, तहसील चकराता, ज़िला देहरादून उत्तराखंड के तौर पर हुई है ।

पुलिस थाना प्रभारी कुपवी सब इंस्पेक्टर राम गोपाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंच गया । स्थानीय निवासियों की सहायता से घायल को गाड़ी से निकाल कर 108 एम्बुलेंस में सिविल अस्पताल शिलाई भेज दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्शीश आरम्भ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: