पी कर झूमने वाले बयान पर भाजपा ने घेरे मुख्यमंत्री, बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश मीडिया संयोजक एवं विधायक रणधीर शर्मा ने आज शिमला में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार का 12 महाने का कार्यकाल जहां जन विरोधी निर्णयों के लिए जाना जाएगा, वहीं 12 हजार करोड़ कर्ज लेने के लिए भी याद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पर्यटकों के सम्बध में मुख्यमंत्री ने जो ब्यान दिया है, उसे भारतीय जनता पार्टी गैर जिम्मेदाराना मानती है। हिमाचल की सरकार द्वारा लिए गए निर्णय और मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया ब्यान प्रदेश की बिगड़ रही कानून व्यवस्था को और बिगाड़ने में सहायक सिद्ध होंगे।

जिस तरह से मुख्यमंत्री ने ब्यान दिया और जिन शब्दो का इस्तेमान उन्होंने किया वह किसी भी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते। वहीं मुख्यमंत्री पद की गरीमा को भी ठेस पहुंचाई गई। उनके द्वारा दिए गए ब्यान में कहा गया कि जो पर्यटक झूमेंगे, उन्हें पुलिस होटल छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि ये सभी निर्णय नशे को बढ़ावा देने की ओर इशारा कर रहे हैं।

विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पाटी कांग्रेस के मुख्यमंत्री के इन ब्यानों को दुर्भाग्यपुर्ण मानती हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के ब्यान से यह लगता है कि लोकल व्यक्ति अगर ऐसी अवस्था में पाया जाए तो उन्हें सख्ती से देखा जाएगा। इससे तो साफ दिखता हैं कि हिमाचल में दोहरी कानून व्यवस्था अपनाई जा रही हैं। हिमाचल प्रदेश वासियों के अलग कानून और पर्यटकों के लिए अलग।

मुख्यमंत्री के ऐसे ब्यान पर शंका है कि इस ब्यान के बाद पर्यटकों के साथ अनेक सामाजिक व अपराधिक तत्व प्रदेश में घुस सकते हैं और मुख्यमंत्री के इस ब्यान का फायदा उठा कर प्रदेश की कानून व्यवस्था को भी बिगाड़ने का प्रयास कर सकते है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश सरकार से यह मांग करती हैं कि मुख्यमंत्री को यह ब्यान वापिस लेना चाहिए और पुलिस अपनी कार्यवाही करे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक पहले तो मंत्री बनने का इंतजार करते रहे और साल खत्म होने के उपरान्त मंत्री तो बन गए पर अब विभागों का इंतजार कर हैं।

विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस जन विरोधी, जनता को इंतजार करने वाली और गांरटी व वायदे देकर चुनाव जीतने वाली सरकार का विरोध करती हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लोकसभा चुनाव में उठाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: