चंडीगढ़ के पास निजी विश्वविद्यालय में हंगामा, लड़कियों के अश्लील वीडियो वायरल होने का दावा, शुरुआती जांच में पलट रही कहानी

Spread with love

भारत। चंडीगढ़ के पास एक निजी विश्वविद्यालय में 8 लड़कियों ने आत्महत्या का प्रयास किया है। दावा किया जा रहा है कि यूनिवर्सिटी की एक लड़की ने उनके अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिए।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक़ करीब 60 लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए गए थे। आत्महत्या का प्रयास करने वाली एक लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शनिवार की रात घटना के प्रकाश में आने के बाद रविवार सुबह तक हंगामा चलता रहा।

पुलिस ने छात्रा को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, जिस लड़के को वीडियो भेजे गए थे, उसे शिमला में हिरासत में लिया जाएगा।

वहीं प्रारंभिक जांच में कहानी पलटी नजर आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की ने सिर्फ अपना वीडियो लड़के को भेजा था। बाकी लड़कियों का वीडियो उसने नहीं भेजा।

मोहाली के एसएसपी के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना अश्लील वीडियो ही भेजा था। किसी और लड़की का कोई वीडियो नहीं बनाया गया है। अभी तक की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी का सिर्फ एक ही वीडियो है। उसने किसी और का कोई अन्य वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है।

मोबाइल फोन और अन्य उपकरण जब्त कर लिए गए हैं और इन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

वहीं सारे मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: