नेरवा के खेल स्टेडियम में पांच से ग्यारह जून तक होगा श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन

Spread with love

नेरवा,नोविता सूद। राजकीय महाविद्यालय नेरवा के खेल स्टेडियम में पांच से ग्यारह जून तक श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन नेरवा क्षेत्र की आराध्य देवी महामी डुंडी मंदिर की कार्य समिति एवं व्यापार मंडल नेरवा व स्थानीय लोगों के संयुक्त सहयोग से किया जा रहा है।

क्षेत्र के इस सबसे बड़े धार्मिक आयोजन में भगवान् श्री कृष्ण की रास लीलाओं की धरा वृन्दावन के प्रतिष्ठित कथावाचक गौरव कृष्ण गोस्वामी अपनी मधुर वाणी से सात दिनों तक आध्यात्मिक ज्ञान की अमृत वर्षा करेंगे।

इस धार्मिक आयोजन में नेरवा तहसील की एक नगर पंचायत और 25 ग्राम पंचायतों के आलावा उपमंडल चौपाल और कुपवी क्षेत्र से प्रतिदिन हजारों लोगों के शिरकत करने की आशा व्यक्त की जा रही है।

श्रीमद्भागवत के सफल आयोजन को लेकर व्यापार मंडल, मंदिर कमेटी और स्थानीय लोगों के बीच कई दौर की बैठकों का दौर संपन्न हो चुका है। बैठकें कर क्षेत्र में होने वाले इस सबसे बड़े आयोजन को सफल बनाने के लिए योजनाएं एवं नीति निर्धारण किया जा रहा है।

सभी लोगों की सहमति एवं राय के बाद आयोजन की तिथि एवं स्थान का निर्धारण कर इस पर खर्च होने वाली लाखों रुपये की राशि जुटाने को लेकर आगामी कवायद शुरू कर दी गई है। ख़ास बात यह है कि लाखों रुपये से संपन्न होने वाले इस आयोजन के लिए बड़े बड़े दानी लोग सामने आने लगे हैं।

व्यापार मंडल नेरवा के अध्यक्ष राजीव भिख्टा, मंदिर कमेटी के अध्यक्ष बलदेव तंगड़ाईक व्यापार मंडल व मंदिर कमेटी के तमाम सदस्यों ने समस्त क्षेत्रवासियों से आग्रह किया है कि नेरवा में आयोजित होने वाले श्रीमद्भागवत कथा के आयोजन को सफल बनाने में अपना भरपूर सहयोग दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: