नेरवा में शव मिलने से सनसनी

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। नेरवा से लगभग 3 किलोमीटर नेवटी में चौपाल व नेरवा थाना क्षेत्र की सीमा पर एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस को मिली सूचना के बाद नेरवा थाना से एएसआई संजय कुमार व चौपाल थाना थाना प्रभारी केवल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर छानबीन करने पहुंचे।

शव को नेवटी पुल के साथ नीचे गहरी खाई से गुजर रही एक नहर से पुलिस व नेपाली मुल के मज़दूरों द्वारा निकाल कर सड़क में लाया गया। मृतक व्यक्ति के शव की पहचान नहीं हो पा रही है, क्योंकि शव लगभग कंकाल में बदल चुका है।

शव का उपरी हिस्सा पुरी तरह से सड़ चुका है तथा शव के निचले हिस्से पर एक पेंट पहनी हुई मिली है। पेंट के अंदर से पुलिस को एक पर्स बरामद हुआ है जिसमें कुछ पुराने व पानी से भीगे हुए नेपाली नोट मिले हैं । इन नेपाली नोटों के मिलने से आंशका है कि यह नेपाली मूल का व्यक्ति हो सकता है ।

पुलिस आस पास के नेपाली मूल के व्यक्तियों व स्थानीय लोगों से पुछताछ कर रही है । अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार कोई भी नेपाली मूल का व्यक्ति घटना स्थल के आसपास के डेरो से लापता नहीं हुआ था, जिस जगह पर शव बरामद हुआ है वह नेरवा, झिकनीपुल का मुख्य मार्ग है ।

शव सड़क व पुल से सीधा नीचे लगभग 20 मीटर की दूरी पर नहर में फसा हुआ मिला है । इस शव को नेपाली मूल के व्यक्ति द्वारा ही देखा गया था जिसने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी थी।

एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टी की है। उन्होंने कहा कि शव को शनिवार तक पहचान के लिए चौपाल अस्पताल के शव गृह में रखा जाएगा, इसके बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए शिमला भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: