नेरवा में सीवरेज के लिए 25 करोड़ साठ लाख की योजना को मंजूरी

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। प्रदेश सरकार द्वारा नेरवा में सीवरेज के लिए 25 करोड़, साठ लाख उनसठ हजार रूपये की एक बड़ी परियोजना स्वीकृत कर ली गई है, लिहाजा आने वाले समय में नेरवा के लोगों को सीवरेज की समस्या से निजात मिलनी की ऊमीद बंध गई है ।

नगर पंचायत नेरवा की अध्यक्ष बबिता तंगड़ाईक ने नेरवा में सीवरेज के लिए 25 करोड़ रुपये से अधिक राशि स्वीकृत करने के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, जलशक्ति मंत्री महेंद्र ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं स्थानीय विधायक बलवीर सिंह वर्मा का आभार व्यक्त किया है ।

बताते चलें कि नगर पंचायत नेरवा गत वर्ष अस्तित्व में आई थी, इसके बाद यहां के लिए सरकार की तरफ से यह पहली बड़ी परियोजना मंजूर हुई है । नगर पंचायत नेरवा की अध्यक्ष बबिता तंगड़ाईक ने कहा कि इस परियोजना को स्वीकृत करवाने में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, चौपाल के विधायक बलवीर सिंह वर्मा, अधिशासी अभियंता जलशक्ति मंडल नेरवा जितेंद्र गर्ग तथा सहायक अभियंता एनके शर्मा की विशेष भूमिका रही है।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा नेरवा के दियांडली नाला और शाल्वी नदी के किनारे बाढ़ नियंत्रण हेतु दीवारें लगाने के लिए भी कुछ परियोजनाएं स्वीकृत हो चुकी हैं तथा कुछ की सम्बंधित विभागों में इसकी स्वीकृति की प्रक्रिया चली हुई है ।

बबिता तांगड़ाईक ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि जलशक्ति विभाग से आग्रह कर नेरवा के लिए स्वीकृत सीवरेज परियोजना के टेंडर इसी वित्त वर्ष में लगा दिए जाएँ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: